बिग बॉस 15 शुरुआत से ही दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. वो शुरुआत से ही शो को खूब एन्जॉय कर रहे है. बिग बॉस में कहीं लड़ाई तो कहीं प्यार देखने को मिल रहा है. जैसे आप सब देख ही रहे है शो के शुरुआत से ही प्यार मोहब्बत का सिलसिला शुरू हो चुका है, तो वहीं लड़ाई भी खूब देखने को मिल रही है, जिसमें करण कुंद्रा ज्यादा सुर्खियों मे बने हुए है उनके लिए ये शो इतना आसान नहीं दिख रहा है. वो शो से इतना ज्यादा परेशान हो चुके हैं की उन्होंने शो छोड़ने की भी बात कर दी है.

बिग बॉस 15 मे आए एक्टर करण कुंद्रा शो कि शुरुआत से ही सुर्ख़ियों मे बने हुए हैं. पहले तो सलमान ने करण कि क्लास लगाई उसके बाद प्रतीक सहजपाल से लड़ाई के बाद करण के दिन और भी खराब हो गए जिसके चलते उन्होंने बिग बॉस छोड़ने का एलान भी किया था.

आपको बता दें एक एपिसोड मे करण निशांत भट्ट के साथ बात करते नज़र आए थे जिसमें वो अपने बारे मे बात करते दिखाई दे रहे थे. वो अपने डर की बात करते हुए कह रहे थे कि बिग बॉस 15 के बाद उन्हें इंडस्ट्री मे काम मिलना बंद हो जाएगा, उसके बाद वो क्या करेंगे उनके कुछ समझ नहीं आ रहा है.

Karan-Kundra-bigg-boss-8 | Top Five Buzz Travel Blogप्रतीक के साथ हुए झगड़े को लेकर करण की एक निगेटिव इमेज बन गई है जिसके चलते उन्हें डर लगने लगा है कि अब उन्हें कोई काम नहीं देगा. इसके आगे वो कहते है मैं शायद ये भूल जाता हूँ कि यहाँ तक आने के लिए मैंने क्या कुछ नहीं किया है, इसके बावजूद भी लोग मुझे अच्छी तरह समझ नहीं पा रहे है.

करण कहते है वो जी तोड़ कोशिश कर रहे है की वो शो में अच्छे से रहे लेकिन उनके सामने एक न एक मुश्किल आ ही खड़ी होती है. अब आगे देखना है कि आगे का शो कैसा रहता है करण के लिए, क्या वो अच्छे से शो मे सर्वाइव कर पाएंगे या नहीं?