फिल्ममेकर करण जौहर जल्द ही एक और स्टार किड को बॉलीवुड में डेब्यू करवाने जा रहे हैं. यह स्टार किड कोई और नहीं बल्कि संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर हैं. खुद करण जौहर ने शनाया कपूर के बॉलीवुड में लॉन्चिंग की खबर की पुष्टि करते हुए लिखा है, ‘ हमारे @dcatalent के बढ़ते परिवार में एक और खूबसूरत एडिशन ! @shanayakapoor02 आपका #DCASquad में स्वागत है. शनाया का उत्साह, दृढ़ता और परिश्रम देखते ही बनता है. हमारे साथ जुड़िए और शनाया को @DharmaMovies की पहली फिल्म जो कि जुलाई में रिलीज होने वाली है, उसके लिए ब्लेसिंग्स दीजिए’.

 करण जौहर ने शनाया का एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में शनाया कपूर कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज़ देती दिखाई दे रहीं हैं. वहीं, शनाया की मां और ‘फ़ैब्युलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स’ स्टार महीप कपूर ने भी वीडियो शेयर करके अपनी बेटी की हौंसलाअफजाई की है और लिखा है मेरी बेटी जल्द ही स्क्रीन पर नज़र आने वाली है, उसे अपना प्यार और ब्लेसिंग्स दें’.

शनाया कपूर की लॉन्चिंग की खबर पर उनकी दोस्त और किंग खान की बेटी सुहाना खान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. सुहाना ने शनाया कपूर के वीडियो में कमेंट सेक्शन पर जाकर “yayy” लिखा है साथ ही हार्ट ईमोजी भी शेयर की हैं. आपको बता दें कि एक्टिंग में डेब्यू करने से पहले शनाया कपूर अपनी कजिन जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैं. ख़बरों की मानें तो शनाया कपूर के पिता संजय भी इस बात की पुष्टि पहले ही कर चुके थे कि उनकी बेटी एक्टिंग में डेब्यू करने के लिए तैयार है लेकिन वह बस सही प्रोजेक्ट के इंतज़ार में थे. संजय का यह इंतज़ार अब ख़त्म हो चुका हैं क्योंकि शनाया कपूर को सीधे करण जौहर ही अब इंडस्ट्री में लॉन्च करने जा रहे हैं.

आपको बता दें कि फिल्ममेकर करण जौहर इससे पहले भी कई स्टार किड्स को बॉलीवुड में लॉन्च कर चुके हैं. इनमें आलिया भट्ट, वरुण धवन, ईशान खट्टर, जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे जैसे नाम शामिल हैं.