बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने 1998 में आई फिल्म कुछ कुछ होता है की वीडियो क्लिप शेयर की है. इस वीडियो क्लिप में काजोल अपने को-स्टार शाहरुख खान के साथ साइकिल चलाती दिख रही हैं और वह फिर जोर से साइकिल से गिर जाती हैं. यह क्लिप फिल्म के गाने ये लड़का है दीवाना की शूटिंग के दौरान की है. काजोल ने इस क्लिप को शेयर करते हुए लिखा, आप सभी को हैप्पी बायसाइकिल डे. काजोल के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए करण जौहर ने लिखा, ओह गॉड, मुझे ये अच्छे याद है. भूल नहीं सकता इसके बाद क्या हुआ था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

दरअसल, 2018 में एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान ने खुलासा किया था कि साइकिल से गिरने के बाद काजोल को शॉर्ट टर्म एम्नेसिया हो गया था. वह अपनी याददाश्त खो बैठीं थीं और सच में ऐसा हुआ था. पहले हमें लगा कि उन्हें शॉक लगा है. वह सबको भूल चुकी थीं.उन्हें नहीं पता था कि वो कौन हैं, किसके साथ हैं और क्या कर रही हैं. हालांकि कुछ समय के बाद वह ठीक हो गई थीं. आपको बता दें कि 2018 में फिल्म कुछ कुछ होता है के 20 साल पूरे हुए थे. फिल्म में शाहरुख और काजोल के अलावा रानी मुखर्जी और सलमान खान भी नज़र आए थे.

एक इंटरव्यू में काजोल ने फिल्म से जुड़ी यादें शेयर करते हुए बताया था, हम फिल्म की शूटिंग के लिए ऊटी गए थे. हम वहां एक होटल में ठहरे थे जो नया बना था. हम वहां स्टे करने वाले प्ले लोग थे. हम वहां 40 दिन ठहरे. वैली के बीच में ऊटी में शानदार सेट लगाया गया. वहां घर और समर कैंप क्रिएट किया गया. वो बहुत बेहतरीन दिन थे.करण और उनके पापा यश अंकल ने वहां पर प्लानिंग से बेहतरीन सेट लगाया था. यश अंकल से जुड़ी कई बेहतरीन यादें हैं. वह हर काम के पीछे एक ड्राइविंग फोर्स हुआ करते थे. आपको बता दें कि काजोल ने फिल्म बेखुदी से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद वह बाज़ीगर, कुछ कुछ होता है और दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कभी खुशी कभी गम,माय नेम इज खान, फ़ना समेत कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं.