करण जौहर बॉलीवुड के काफी पॉपुलर फिल्म निर्माता माया जाते हैं. करण जौहर धर्मा प्रोडक्शन के मालिक हैं और धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्में बन चुकी है. धर्मा प्रोडक्शन बॉलीवुड का काफी पॉपुलर फिल्म निर्माता कंपनी है. इन दिनों धर्मा प्रोडक्शन की नई फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार हो चुकी है. आप बता दें कि फिल्म जुग जुग जियो का ट्रेलर बीते 21 मई को रिलीज हुआ था. इस फिल्म में बॉलीवुड के बेहद शानदार अभिनेता वरुण धवन, बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री कियारा आडवाणी और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर के साथ ही साथ बॉलीवुड की बेहद शानदार और दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं.

इस फिल्म को लेकर यह सारी स्टारकास्ट इस समय प्रचार प्रसार कर रही है वही करण जौहर भी इस फिल्म के वजह से काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे हैं. हालांकि, यह फिल्म रिलीज होने से पहले काफी ज्यादा विवादों में नजर आ रही है. दरअसल, इस फिल्म के ऊपर विशाल सिंह नाम के एक शख्स ने कॉपीराइट का मुकदमा दर्ज किया है. दरअसल विशाल सिंह ने इस फिल्म को लेकर रांची के एक सिविल कोर्ट में फिल्म की कहानी चुराने को लेकर मुकदमा दर्ज किया है. जिसके बाद से यह फिल्म काफी ज्यादा विवादों में नजर आ रही है. आखिर क्या है यह पूरा मामला आगे आपको इस लेख के जरिए बताने वाले हैं.

यह भी पढ़े-बॉलीवुड के इस चीज को बदलना चाहते हैं पंकज त्रिपाठी, कहा मेरे जैसे टैलेंट को….!

दरअसल, विशाल सिंह नाम के एक शख्स ने रांची के सिविल कोर्ट में इस फिल्म को लेकर याचिका दायर की है. आपको बता दें कि विशाल सिंह नाम के इस शख्स का आरोप है कि उसने अपनी फिल्म पन्नी रानी की कहानी को करण जौहर को भेजा था लेकिन करण जौहर ने इस फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद से इसको मना कर दिया और कह दिया कि वह कहानी इनके लायक नहीं है. हालांकि जब इस शख्स ने करण जौहर की अगली फिल्म जुग जुग जियो का ट्रेलर देखा तो उसको समझ में आ गया कि यह तो उसी की फिल्म की कहानी है, जिसको करण जौहर ने मना करने के बाद से चोरी कर लिया है. जिसके बाद से इस शख्स ने कोर्ट में याचिका दायर कर दी है.

 

जिसके बाद से कोर्ट ने इस याचिका को लेकर सुनवाई करते हुए कहा है कि इस फिल्म की स्क्रीनिंग 21 जून को की जाएगी और इसके बाद कोर्ट अपना फैसला सुनाएगा. हालांकि, यह मामला सामने आने के बाद से कई लोग सोशल मीडिया पर करण चौहान को ट्रोल कर रहे हैं और विशाल सिंह नाम के इस शख्स के सपोर्ट में आ गए हैं. हालांकि, अब देखना यह है कि क्या सच में करण जौहर ने विशाल सिंह नाम के इस शख्स के फिल्म का स्टोरी चुराया है या नहीं.

यह भी पढ़े-बॉबी देओल की बीवी का हॉट अंदाज देखकर घायल हो गए फैंस, तान्या ने शॉर्ट ड्रेस में लूटा फैंस का दिल