एसएस राजाममौली की फिल्म RRR इन दिनों काफी चर्चा में है. इस फिल्म को लेकर दर्शक खासे एक्साइटिड दिखाई दे रहे हैं. वहीं मेकर्स भी पूरी कोशिश कर रहे हैं कि वह दर्शकों को इस फिल्म से बांधे रखें और जब फिल्म रिलीज हो तो तगड़ा बिजनेस करें. वहीं बता दें इस पूरे मामले को लेकर करण जोहर को चिंता सता रही है. हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि करण जौहर को चिंता है कि एसएस राजामौली कि यह फिल्म बॉलीवुड की सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ने वाली है.

आलिया भट्ट, जूनियर आरटीआर और रामचरण की यह फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया गया है और ट्रेलर ने ही फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है. वहीं मेकर्स को भी इस फिल्म से उम्मीद है कि यह फिल्म भी बाहुबली जैसा तगड़ा बिजनेस करेगी और अपने नाम कई रिकार्ड्स करेगी. बता दें हाल ही में आ रही खबरों के मुताबिक इस फिल्म के ग्रैंड लॉन्च इवेंट आयोजित करने की तैयारियां हो रही है. इस इवेंट में सलमान खान स्पेशल गेस्ट के रूप में शामिल होने वाले हैं.

वहीं करण जोहर की बात करें तो उन्होंने कहा कि एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली ने 112 करोड़ का बिजनेस किया था जबकि हिंदी सिनेमा की फिल्म मक्खी ने मात्र एक करोड़ का बिजनेस किया था. करण जोहर आगे कहते हैं कि इंडिया पैन शब्दावली एसएस राजामौली के पास ही होती है. बता दें, RRR 7 जनवरी 2021 को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थाी, हालांकि कोरोने के खतरे को देखते हुए रीलीज़ को फिलहाल टाल दिया गया है.

इस फिल्म के मेकर्स कई रियलिटी शोज में जा रहे हैं. पिछले दिनों जूनियर एनटीआर एसएस राजामौली आलिया भट्ट और रामचरण द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे वहीं अब कॉफी विद करण में पहुंचने वाले हैं, और दर्शकों को उम्मीद है कि करण जौहर भी इनसे काफी मजेदार बात करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें – RRR के लिए डायरेक्टर से लेकर इन सितारों ने वसूली मोटी रकम, जानिए किसने ली कितनी फीस