बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल कही जाने वाली आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय कहे जाने वाले रणबीर कपूर के साथ शादी रचाई थी. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को अभी 3 महीने ही हुए थे कि आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हो गई है और इसकी जानकारी खुद अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से दिया है. आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी एक तस्वीर शेयर की थी और इस तस्वीर को शेयर करते हुए इन्होंने अपने बच्चे के आने की जानकारी दी थी.

जिसके बाद से उनके फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं फैंस लगातार इन्हें बच्चे के लिए बधाई भी दे रहे हैं और सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जमकर तारीफ हो रही है. एक तरफ जहां फैंस रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को उनके आने वाले बच्चे के लिए बधाइयां दे रहे हैं तो वहीं इस बात को लेकर केआरके ने करण जौहर को लपेटे में ले लिया है और करण जौहर पर एक शानदार तंज कसा है. जिसको लेकर केआरके काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं और केआरके के इस ट्वीट के बाद से लोग करण जौहर का काफी ज्यादा मजाक उड़ा रहे हैं. आलिया भट्ट के प्रेगनेंसी को लेकर केआरके ने करण जौहर का मजाक क्यों बनाया है और आखिरकार केआरके ने करण जौहर के विषय में ऐसा क्या लिखा है आगे आपको इस लेख के जरिए बताने वाले हैं.

यह भी पढ़े-भोजपुरी सिनेमा के बाद अब बॉलीवुड में जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं अक्षरा सिंह ? वायरल हुई आमिर खान के साथ तस्वीर

केआरके बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता है. यह बॉलीवुड की फिल्मों में भले ही नजर नहीं आते हैं लेकिन बॉलीवुड के हर एक गतिविधि पर अपनी पैनी नजर बनाए हुए रखते हैं और बॉलीवुड के हर एक गतिविधि पर ट्वीट करते रहते हैं. आपको बता दें कि कोई भी फिल्म रिलीज होता है तो उसका रिव्यू केआरके जरूर करते हैं हालांकि इन दिनों केआरके अपने एक ट्वीट के वजह से काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने प्रेगनेंसी के बारे में अपने फैंस को जानकारी दी थी और इस बात की जानकारी जैसे केआरके को लगी तो केआरके ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए करण जौहर को ट्रोल कर दिया.

दरअसल, उन्होंने करण जौहर को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा है कि आलिया भट्ट ने करण जौहर को हार्टअटैक देने के लिए अपने प्रेगनेंसी के बारे में ऐलान किया है. करण जौहर पहले से ही बहुत सारी फ्लॉप फिल्मों के परेशानियों से घिरे हुए थे और अब करण जौहर की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज होने से पहले ही एक बहुत बड़ी मुसीबत से घिर गई है. इतना ही नहीं केआरके ने करण जौहर को ट्रोल करते हुए आगे लिखा कि करण भाई आपकी कुंडली में शनि का प्रकोप चालू है.

यह भी पढ़े-इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के पक्के दोस्त माने जाते हैं शाहरुख खान, मुश्किल घड़ी में निभाते हैं साथ