साल 2016 में आई फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी को भला कौन भूल सकता है. यह फिल्म भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनाई गई थी. नीरज पांडे के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था और इसमें सुशांत सिंह राजपूत, दिशा पाटनी, कियारा आडवाणी के किरदार को बेहद पसंद किया गया था.

पिछले दिनों खबर आई थी कि सिक्सर किंग के नाम से मशहूर स्पोर्ट्समैन युवराज सिंह के जीवन पर भी बायोपिक बनने जा रही है. रिपोर्टस के मुताबिक इस बायोपिक को डायरेक्टर करण जौहर बनाने वाले थे लेकिन युवराज सिंह की एक मांग की वजह से उन्होंने इस फिल्म पर काम करना बंद कर दिया है.

दरअसल, इस फ़िल्म का डब्बा गोल होने की वजह खुद युवराज सिंह की बताए जा रहे हैं. गौरतलब, है कि इस बायोपिक के लिए करण जौहर की अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी से बात चीत चल रही थी और वहीं इस फिल्म में युवराज सिंह के किरदार को निभाने वाले थे लेकिन खबरों के मुताबिक युवराज सिंह ने कहा कि उनका रोल कोई लिस्ट ए एक्टर ही करें. दरअसल,बता दें एम एस धोनी ‘द अनटोल्ड स्टोरी और भाग मिल्खा सिंह भाग में किसी लिस्ट ए एक्टर ने रोल नहीं किया था लेकिन फिर भी यह फ़िल्म जबरदस्त हिट रही थी.

खबरों के मुताबिक, इस बायोपिक को लेकर युवराज सिंह और करण जौहर के बीच काफी बातचीत भी हुई थी लेकिन अब माना जा रहा है कि करण जौहर इस फिल्म पर काम नहीं करेंगे. हालांकि, इस पर करण जौहर की कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है.

एक रिपोर्ट में बताया गया है कि करण जौहर ने कहा कि एम एस धोनी दि अनटोल्ड स्टोरी में तो कोई भी लिस्ट ए का एक्टर नहीं था फिर भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था. बता दें, यही एक वजह है जिस पर दोनों में सहमति नहीं बनी अब देखना होगा कि युवराज सिंह की बायोपिक आती है या नहीं.