फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर और एक्ट्रेस देश से दूर, दुनिया के किसी भी कोने में जा सकते हैं कोई न कोई अभिनेता या अभिनेत्री एंजॉय करने टूर पर ज्यादातर विदेश घूमने ही जाते रहते हैं. ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर करण जोहर और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इस वक्त लंदन की सैर करने निकले हैं.

आपको बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर करण जोहर और बॉलीवुड की उभरती हुए एक्टर्स सारा अली खान इस वक्त लंदन में घूम रहे हैं दोनों अदाकारों ने अपने-अपने काम से ब्रेक ले रखा है तो दोनों देश से दूर लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं.

आलिया भट्ट का नाम लेकर करना चाहते थे रेस्तरां में एंट्री

हाल ही में करण और सारा के एक वीडियो लंदन से वायरल हो रहा हैं जिसमे करण तो दिखाई पड़ रहे है लेकिन सारा की केवल आवाज ही सुनाई पड़ रही हैं और दोनो बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट का नाम लेकर एक लंदन के रेस्तरां में एंट्री मांगते हुए दिख रहे हैं लेकिन उनको एंट्री नहीं मिलती है.

सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम के जरिए ये वीडियो पोस्ट किया गया था जो खूब वायरल हो रही है ये वीडियो काफी मजेदार भी लग रही है इस वीडियो में सारा खूब हस्ने की आवाज आ रही है वहीं करण वीडियो में एक दरवाजे के पास खड़े हुए दिखाई पड़ रहे है और उनके पास कोई आता भी है.

वीडियो में सुनाई पड़ रहा है की कारण उस शख्स से कहते है कि “क्या यहा पर आलिया भट्ट नाम से कोई टेबल बुक हैं”, आगे रेस्तरां के स्टाफ का आदमी कहता है कि “फिलहाल तो यहा कोई टेबल बुक नहीं है”, आगे करण ने उसे पूछा कि “कोई बुकिंग नहीं? उसके नाम से चार लोगों की भी नहीं?”.

इसके बाद सारा की पीछे से के आवाज आई कि कई बार ऐसा हो जाता है की आप को रेस्तरां में बुकिंग हो लेकिन फिर भी बाहर वेट करना पड़ जाता हैं. फिर करण और सारा हसने लगते हैं. इन दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था कि “जब करण जौहर और सारा को भूखे छोड़ दिया गया, तो कुछ केएफसी था”. एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”क्या फायदा जब विदेश जाकर भूखे ही रहना है तो अपने देश में ही घूम लो”. एक यूजर ने लिखा कि, ”तो क्या! यह कोई बड़ी बात नहीं है…”. एक और ने कमेंट में लिखा कि, ”वह शख्स शायद उन्हें भारत के सेलिब्रिटी के तौर पर भी नहीं जानता होगा!.”

लंदन में हुए करण और आलिया की मुलाकात

आपको बता दें कि हाल ही में आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी का ऐलान किया है काफी टाइम से आलिया लंदन में ही है. हालही में करण और आलिया लंदन में मिले थे और साथ में एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था. बता दें कि कारण का शो “कॉफ़ी विद करण” सीजन 7 एक बार फिर आ रहा है ये शो डिजनी पल्स हाटस्टार पर दिखाया जाएगा.

 

ये भी पढ़े: सारा अली खान ने शेयर की अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीर, सारा की बोल्डनेस पर फिदा हुए फैंस