कौन बनेगा करोड़पति शो काफी पॉपुलर शो है इसकी देश और दुनिया में तगड़ी फोन फॉलोइंग है. अमिताभ बच्चन के द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो की टीआरपी हमेशा ही हाई रहती है. वहीं इस शो में आम आदमी से लेकर बड़े-बड़े सेलिब्रिटी शिरकत करते रहते हैं. और उनसे अमिताभ बच्चन क्वेश्चन करते हैं, और अगर कंटेस्टंट इसका सही जवाब देते हैं तो उन्हें मोटी रकम दी जाती है. हाल ही में शानदार शुक्रवार में कौन बनेगा करोड़पति शो में मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा शिरकत करने पहुंचने वाले हैं.

इस शानदार शुक्रवार का प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि” अमिताभ बच्चन और कपिल शर्मा इस प्रोमो में काफी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें, कौन बनेगा करोड़पति 13 में सोनू सूद और कपिल शर्मा शिरकत करने पहुंचने वाले हैं.

शो के प्रोमो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा अमिताभ बच्चन से मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि बच्चन साहब के घर में जब कोई मेहमान आता है तो बच्चन साहब उसे चार ऑप्शन देते हैं और कहते हैं कि आप क्या लेंगे चाय कॉफी या नींबू पानी अगर कोई कहता है कि उसे चाय चाहिए तो उसमें भी चार ऑप्शन देते हैं. कहते हैं कि आपको ग्रीन टी चाहिए लेमन टी चाहिए या फिर मिल्क टी चाहिए, और अगर इन सारे ऑप्शंस को सुनकर कोई उनके चेहरे की तरफ देखता है. तो यह कहते हैं कि महाशय मेरी तरफ मत देखिए मैं आपकी कोई मदद नहीं कर सकता, ऐसे में बेचारा मेहमान लाचार होकर कहता है कि मैं आपके चंगुल से बाहर निकलना चाहता हूं.

वही इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा बच्चन साहब से मजाकिया अंदाज में आगे कहते हैं कि अगर बच्चन साहब पूछ रहे हैं कि आप कौन से द्वार जाना चाहते हैं तो उसमें भी 4 ऑप्शंस मिलते हैं. हरिद्वार, उत्तर द्वार, दक्षिण द्वार,पूरब द्वार. बता दें, यह एपिसोड शुक्रवार को टेलीकास्ट होगा.