कपिल शर्मा से सोशल मीडिया पर एक फैन ने मांगा काम, कॉमेडियन बोले-मैं तो खुद घर पर बैठा हूं

0
175

कॉमेडी के बेताज बादशाह कपिल शर्मा का पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ इसी साल फरवरी के महीने में ऑफ एयर हो चुका है. कपिल की मानें तो वह इस समय अपने घर पर बैठे हैं और उनके पास फिलहाल करने के लिए कोई काम नहीं है. आपको बता दें कि यह शो मई के महीने में एक बार फिर ऑन एयर होने जा रहा है.

कपिल ने यह बातें मंगलवार को ट्विटर पर हुए आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान कही हैं. इस दौरान कपिल के फैन्स ने उनसे ढ़ेरों सवाल किए, ऐसे ही एक सवाल में एक फैन ने कपिल से पूछा कि, ‘मैं आपके साथ काम करना चाहता हूं सर, क्या मुझे मौक़ा मिलेगा’. इस सवाल के जवाब में कपिल ने कहा, ‘मैं तो अभी खुद घर बैठा हूं भाई’. आपको बता दें कि दिसंबर 2018 में लॉन्च होने के बाद से पूरे दो सालों तक कंटिन्यू चलने के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ फरवरी के दूसरे हफ्ते में ऑफ एयर हो गया था.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल अपना समय हाल ही में हुए दूसरे बेबी और परिवार के साथ बिताना चाहते थे, यही वजह है कि उन्होंने अपने काम से ब्रेक लिया हुआ है. आपको बता दें कि कपिल ने अपने दूसरे बेबी का नाम त्रिशान रखा है. ट्विटर पर हुए आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान फैन्स ने कपिल से उनके दूसरे बेबी के बारे में भी पूछा है.

सेशन के दौरान एक फैन ने कहा, ‘सर प्लीज परिवार के साथ अपनी तस्वीर शेयर करें, हम जूनियर कप्पू (बेबी त्रिशान) को देखना चाहते हैं’. फैन की इस रिक्वेस्ट पर कपिल शर्मा ने कहा, ‘हम जल्द ही इन्हें (तस्वीरों को) शेयर करेंगे’. सेशन के दौरान फैन्स ने कपिल के बर्थडे सेलिब्रेशन के बारे में भी पूछा, जिसपर कपिल ने कहा, ‘#COVID19 के चलते ऐसा कुछ ख़ास प्लान नहीं था’.

आपको बता दें कि इससे पहले कृष्णा अभिषेक भी मीडिया से बातचीत में इस बात की पुष्टि कर चुके हैं कि मई महीने में ‘द कपिल शर्मा शो’ नए फॉर्मेट और नए सेट्स के साथ दर्शकों के सामने आएगा. हालांकि, शो की रिलीज डेट क्या रहेगी यह अभी कृष्णा को भी नहीं पता.