द कपिल शर्मा शो टीवी की दुनिया का सबसे पॉपुलर शो माना जाता है और इस शो के किरदार फैंस को काफी ज्यादा पसंद आते हैं. इतना ही नहीं यह शो ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी काफी ज्यादा पॉपुलर है. यही कारण है की विदेशों से भी लोग इस शो को देखने आते हैं. इस शो के बदौलत कपिल शर्मा को घर-घर तक लोकप्रियता हासिल हुई है. वहीं इस शो के किरदार को भी इस शो के बदौलत घर-घर तक लोकप्रियता हासिल हुई है. वही बात करें इस शो में चंदू चाय वाले का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर की तो उनकी कॉमेडी फैंस को काफी ज्यादा पसंद आती है और वह कपिल शर्मा के बचपन के दोस्त हैं.

जी हां चंदन प्रभाकर ने भी कपिल शर्मा की तरह ही अपने करियर की शुरुआत द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से की थी. हालांकि, इस शो में कपिल शर्मा जहां विनर रहे थे तो वही चंदन प्रभाकर इस शो के फर्स्ट रनर अप रहे थे. जिसके बाद कपिल शर्मा ने कॉमेडी की दुनिया में लोकप्रियता हासिल की और इन्होंने खुद अपना शो लॉन्च कर दिया और ऐसे में चंदन प्रभाकर भी इनके शो में काम करने लगे और इस शो में चंदन प्रभाकर अब चंदू चाय वाले का किरदार निभाते हैं और इस किरदार में फैंस इनको खूब ज्यादा पसंद करते हैं.

यह भी पढ़े-वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, तीसरे दिन की कमाई जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

इस शो में अक्सर कपिल शर्मा अपने दोस्त चंदन यानी कि चंदू का मजाक उड़ाते रहते हैं और बार-बार उन्हें गरीब दिखाते रहते हैं इतना ही नहीं चंदू भी चाय बेचता है और बार-बार गरीब बनने की कोशिश करता है लेकिन क्या आपको पता है रियल लाइफ में चंदन प्रभाकर एक लग्जरियस लाइफ जीते हैं. इतना ही नहीं यह करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक भी हैं. जी हां चंदन प्रभाकर ने द कपिल शर्मा शो के अलावा कई बॉलीवुड के फिल्मों में भी साइड रोल निभाया है और यहां से भी इन्हें काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई है. हालांकि, इन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता द कपिल शर्मा शो के चंदू के किरदार से मिली है और इन्होंने इस शो से ना सिर्फ लोकप्रियता बल्कि काफी ज्यादा पैसे भी कमाए हैं.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो चंदन प्रभाकर करोड़ों के प्रॉपर्टी के मालिक हैं और इनके पास कई लग्जरियस चीजें भी मौजूद हैं. रिपोर्ट की मानें तो चंदन प्रभाकर के पास कुल 15 करोड की प्रॉपर्टी है और इनके पास बीएमडब्ल्यू जैसी कई लग्जरियस गाड़ी भी मौजूद हैं. चंदन प्रभाकर अपने फैमिली के साथ मुंबई के एक पॉश इलाके में रहते हैं और इनका घर काफी लग्जरीयस घर माना जाता है और इनका घर करोड़ों रुपए का बताया जाता है. जी हां इनके घर की कीमत करोड़ों रुपए है और इनका घर दिखने में इतना आलीशान है कि हर कोई इनके घर में एक रात बिताने की इच्छा प्रकट करता है.

यह भी पढ़े-बोल्डनेस के मामले में उर्फी जावेद को भी पीछे छोड़ देती हैं उनकी बहन डोली जावेद, देखें बोल्ड तस्वीरें