व्हील चेयर पर नज़र आए कपिल शर्मा, फोटोग्राफर्स से उलझे और गुस्से में कह दिया-‘उल्लू के पट्ठे हटो यहां से’

0
433

कॉमेडियन कपिल शर्मा आए दिन चर्चा में रहते हैं. हाल ही में कपिल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. कपिल जिस हालत में एयर पोर्ट पर दिखे, उसे देख उनके फैन्स चौंक गए. दरअसल कपिल व्हीलचेयर पर थे और पीपीई किट पहना व्यक्ति उन्हें एयरपोर्ट पर कहीं ले जा रहा था. जब फोटोग्राफर्स की कपिल पर नज़र पड़ी तो उन्होंने कॉमेडियन की तस्वीरें और वीडियो लेना शुरू कर दिया. कपिल इससे नाराज़ हो गए और उन्होंने फोटोग्राफर्स से गुस्से में कहा, ओये हटो पीछे सारे तुम लोग, उल्लू के पट्ठों, तुम लोग बदतमीजी करते हो.


फोटोग्राफर्स से बहस के बाद कपिल की टीम ने उनसे वीडियो डिलीट करने की मांग की जो कि फोटोग्राफर्स ने नहीं मानी. एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फोटोग्राफर कह रहा है कि कपिल ने हमें इडियट कहा, हम वीडियो डिलीट नहीं करेंगे. कपिल व्हीलचेयर पर क्यों दिखाई दिए, इसका कारण उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में बताया है.दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल को बैक इंजरी हुई है. कपिल इन दिनों कपिल पैटरनिटी लीव पर चल रहे हैं और अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स से ब्रेक लिया हुआ है. दरअसल, वह हाल ही में दूसरी बार पिता बने हैं. उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने 1 फरवरी को बेटे को जन्म दिया है. कपिल ने 2018 में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी से शादी की थी.

दिसंबर 2019 में वह बेटी के माता-पिता बने थे. बेटा-बेटी और पत्नी के साथ वक्त बिताने के लिए कपिल ने अपने कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो सीज़न 2 को भी ऑफ एयर कर दिया है. कुछ महीने शो ऑफ एयर रहने के बाद ये शो दोबारा वापसी करेगा.

इस साल कपिल अपना डिजिटल डेब्यू भी करेंगे. वह नेटफ्लिक्स की एक वेबसीरीज में भी नज़र आएंगे.कपिल ने अपनी वेबसीरीज की शूटिंग भी लगभग पूरी कर ली है. आपको बता दें कि कॉमेडी शो द कपिल शमा शो और कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के अलावा कपिल ने किस किसको प्यार करूं,फिरंगी जैसी फिल्मों में काम किया है हालांकि ये फ़िल्में बॉक्सऑफिस पर असफल साबित हुई थीं.कपिल को यशराज फिल्म्स की बैंक चोर भी ऑफर हुई थी लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के बाद उन्होंने फिल्म बीच में छोड़ दी थी.