इंडिया में कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा बीते कई सालों से हम सबको हंसाते आ रहें हैं फिर चाहे वो कॉमेडी सर्कस हो या उनका खुद का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ हो. बीते कई सालों से कपिल अपना खुद को शो ‘द कपिल शर्मा’ होस्ट कर रहें हैं. लेकिन इस बार कपिल अपने शो से कुछ अलग हट के करने वाले हैं.

इस बार कपिल दुनिया के मशहूर प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर नज़र आने जा रहें हैं. कपिल के नेटफ्लिक्स पर आने वाले इस शो का नाम ‘I am Not Done Yet’ होगा. कपिल के शो का पहला एपिसोड 28 जनवरी 2022 को सट्रीम होगा ये एपिसोड दुनिया के 190 देशों में स्ट्रीम किया जायेगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल ने अपने इस शो से जुड़े कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं. एक वीडियो में कपिल हमेशा की तरह मज़ाकिया अंदाज़ में नज़र आ रहें हैं. कपिल का दूसरा वीडिया कुछ कॉन्ट्रोवर्सीयल दिख रहा है. कपिल अपने इस दूसरे वीडियो में अपने एक कॉन्ट्रोवर्सियल ट्वीट को लेकर कुछ कहते हुए नज़र आ रहें हैं. कपिल इस वीडियो अपने एक ट्वीट को लेकर बता रहें हैं जिसके वजह से वो कुछ दिन के लिय मालदीव भाग गये थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

वो ये भी कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि वो ट्वीटर पर मुकदमा भी करना चहाते थे. कपिल बड़े ही मज़ाकिया अंदाज़ में बताते है ‘कि मैं ट्वीट करके बड़ी ही तेज़ी से मालदीव निकल गया और वहां पहुचते ही मैंने एक ऐसा रूम बुक किया जहां इंटरनेट न हो. और वहां 8-9 दिन रुकने में मेरे पूरे 9 लाख रुपय खर्च हो गये थे इतने रपये तो आज तक की मेरी पढ़ाई में भी नहीं खर्च हुए जितना खर्चा मैंने एक लाइन लिखकर कर दिया था.

यह भी पढ़ें – कपिल शर्मा की मां ने किया खुलासा, कहा कपिल की बीवी मुझे नहीं रहने देती हैं घर पर

 

गौरतलब है की साल 2016 में उनके ट्वीटर हैंडल से कई ऐसे ट्वीट किए गए थे जिसने सभी को हैरान कर दिया था. उन्होंने सलमान खान के उपर चल रहे केस पर बात की थी, उन्होने अपने ट्वीट के ज़रिए सिस्टम को लताड़ा था, उनके ट्वीट में गालियां थीं, इतना ही नहीं उन्होंने अपने एक ट्वीट के जरिए BMC पर घूस मांगने के आरोप भी लगाए थे.

यह भी पढ़ें – कपिल शर्मा ने कीर्ति सेनन से पूछा उनका बाथरूम सीक्रेट, जवाब है हैरान करने करने वाला