टीवी का मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो देश और दुनिया में काफी पसंद किया जाता है. कपिल शर्मा के द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो में कपिल का मजाकिया अंदाज हर किसी को प्रभावित करता है. इस शो में बड़े-बड़े सेलिब्रिटी पहुंचते हैं और अपने जीवन से जुड़े कई दिलचस्प किस्से दर्शकों के साथ शेयर करते हैं. वहीं पिछले दिनों इस शो में खुद कपिल शर्मा की मां पहुंची थी और उस दौरान उन्होंने अपनी बहू गिन्नी को लेकर एक हैरान करने वाला खुलासा किया था.

बता दें, कि बीते शनिवार को कपिल शर्मा शो में अभिनेत्री चित्रागंदा और अभिषेक बच्चन पहुंचे थे और इसी दौरान कपिल शर्मा की मां भी दिखाई दी थी. इस दौरान अभिषेक बच्चन चित्रागंदा कपिल शर्मा और दर्शकों के साथ काफी मस्ती करते हुए नजर आए थे.

इस दौरान कपिल शर्मा की मां ने एक सीक्रेट सबको बताया था. दरअसल शो के दौरान कपिल शर्मा ने अपनी मां को अभिषेक बच्चन और चित्रागंदा से मिलवाया. उसी दौरान कपिल शर्मा ने कहा कि जब शादी नहीं हुई थी उस समय मां मुझसे कहती थी कि शादी कर ले लेकिन जब मैंने शादी कर ली तो वह मेरी पत्नी गिन्नी के साथ एक मिनट भी समय नहीं बिताती है.

इस मजेदार बात का मज़ेदार अंदाज़ में जवाब देते हुए कपिल शर्मा की मां ने कहा कि मैं घर पर कैसे रुकूं मुझे दिन में घर पर गिन्नि रुकने ही नहीं देती है. इस बात पर ऑडियंस जोर जोर से हंसने लगते हैं.गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री चित्रागंदा अपनी अपकमिंग फिल्म बॉब विश्वास के प्रमोशन के लिए “द कपिल शर्मा शो” में पहुंचे थे. खबरों के मुताबिक यह फिल्म दिसंबर के महीने में रिलीज होने वाली है.