अपनी बेहतरीन कॉमेडी और लोगों को गुदगुदाने वाले शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा आज घर-घर में जाना पहचाना नाम हैं. कपिल का जन्म 2 अप्रैल 1981 को अमृतसर में हुआ था. ख़बरों की मानें तो बचपन में कपिल के घर की माली हालत ठीक नहीं थी, जिसके चलते उन्हें मात्र 10वीं क्लास के बाद से ही कोई ना कोई काम करना पड़ा था. कहते हैं एक समय कपिल के पास अपने कॉलेज की फीस भरने तक के पैसे नहीं हुआ करते थे.

हालांकि, आज वक्त बदल चुका है, कामयाबी कपिल शर्मा के कदम चूम रही है. आज के आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं कपिल शर्मा के आलीशान घर के बारे में जो मुंबई और पंजाब में मौजूद हैं. कपिल अक्सर सोशल मीडिया पर अपने सुपर लग्ज़री आशियानों की तस्वीर शेयर करते रहते हैं. आपको बता दें कि मुंबई में कपिल के पास एक बेहद आलीशान फ्लैट है.

इस फ़्लैट की खासियत है कि यह बेहद खुला-खुला और हवादार है. इस फ़्लैट में शानदार बालकनी दी गईं हैं जहां से शहर का पूरा नज़ारा दिखाई देता है. साथ ही फ्लैट के डाइनिंग एरिया का सफ़ेद रंग का इंटीरियर देखते ही बनता है. कपिल के इस आशियाने में आपको मेटैलिक कलर काफी देखने को मिलेगा, ऐसा इसलिए कि कॉमेडियन को इस रंग से खासा लगाव है.

More : एक साल की बेटी ने उतारी कॉमेडियन कपिल शर्मा की नकल, सुमोना बोलीं-क्यूटनेस की दुकान

कपिल शर्मा के मुंबई स्थित घर की एक और ख़ास बात जो इसे यूनीक बनाती है वो है इसका लॉन एरिया जो सीधे डाइनिंग और लिविंग एरिया से जुड़ता है. कपिल शर्मा अक्सर यहां के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. अब बात करें यदि कपिल के पंजाब स्थित घर की तो जनाब यह घर और कोठी नहीं बल्कि एक पूरा का पूरा फार्म हाउस है, जो कई एकड़ ज़मीन पर फैला हुआ है. कपिल सोशल मीडिया पर अक्सर अपने इस पंजाब वाले फार्म हाउस के फोटो डालते रहते हैं. ख़बरों की मानें तो इस फार्म हाउस में एक प्राइवेट स्वीमिंग पूल भी है. कहते हैं कपिल शर्मा अक्सर यहां अपने परिवार के साथ यहां वेकेशन मनाने और चिल करने के लिए आते रहते हैं.

More : व्हील चेयर पर नज़र आए कपिल शर्मा, फोटोग्राफर्स से उलझे और गुस्से में कह दिया-उल्लू के पट्ठे हटो यहां से