द कपिल शर्मा शो के होस्ट कपिल शर्मा को कॉमेडी के लिए काफी पसंद किया जाता है. बता दें कपिल ने अपने शो में “ग़दर एक प्रेम कथा” से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है. कपिल ने कहा कि मुझे इस फिल्म की शूटिंग के दौरान गाली खाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ था.

Kapil Sharma Gadar Movie Scene Was Cut: kapil sharma worked in sunny deol  and ameesha patel starrer gadar but his scene was chopped off due to this  reason- कपिल शर्मा ने 'गदर'दरअसल” जब ग़दर की शूटिंग अमृतसर में हो रही थी तब मेरे पिता की वहीं पर ड्यूटी लगी थी, जहां यह शूटिंग चल रही थी. पापा ने मुझसे कहा कि गदर की शूटिंग हो रही है, तुझे चलना है. मैं जल्दी से तैयार हुआ और पापा के साथ निकल पड़ा. सेट पर जाकर पापा सेट से थोड़ी दूर चले गए, उस दौरान अमृतसर में अफवाह फैली हुई थी कि इस फिल्म में युवाओं को काम करने का मौका मिल रहा है, और साथ ही वह सनी देओल से भी मिल सकते हैं. कपिल बताते हैं कि इसी अफवाह को सच मानकर उन्होंने वहां पर अपने दोस्त को भी बुला लिया. क

The intense, serious actor to Get a dose of Comedy by Kapil Sharma! | India  Forumsकपिल ने कहा कि हम काफी उतावले थे, और सेट के अंदर ही घुसे चले गए, वहां पर जाकर देखा तो वहां पर अमीषा पटेल और अमरीश पुरी थे और वह एक सीन भी शूट कर रहे थे. इस सीन में अमीषा को ट्रेन में चढना था लेकिन अमीषा नहीं कर पा रही थीं, जिस पर एक्शन डायरेक्टर का पारा हाई होने लगा था. कपिल उनके साथ साथ ही आगे पीछे घूम रहे थे, जैसे उन्हें भी कोई किरदार दिया गया हो, इस पर डायरेक्टर ने कपिल की तरफ देखा और उसे गाली देने लगे. इसके बाद कपिल वहां से आ गए और सनी देओल से मिलने का सपना चकनाचूर हो गया.

The Kapil Sharma Show preview: Dharmendra, Sunny Deol promote Pal Pal Dil  Ke Paas | Entertainment News,The Indian Expressकपिल ने यह सारी बातें अपने शो में बताएं जब शो में सनी देओल मौजूद थे, इस पर कपिल के इस किस्से पर जमकर तालियां बजी थी. इस फिल्म की शूटिंग से कपिल को इंस्पिरेशन मिली और कपिल मुंबई आकर रहने लगे, और यहां पर अपने करियर की शुरुआत की. और आज कपिल एक बड़े मुकाम पर पहुंच चुके हैं, जहां आज भारत में उनके करोड़ों लोग उनके दीवाने हैं.