इंडिया के कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा को तो आप बखूबी जानते होंगे. उन्होने अपनी कॉमेडी से सभी का दिल जीता हुआ है. इंडियां में अगर कॉमेडी की बात की जाए और कपिल का नाम न लिया जाए तो नो बात कॉमेडी की हो ही नहीं सकती. इन दिनों कपिल अपने आने वाले एक प्रोजेक्ट में मशरूफ दिखाई दे रहे हैं.

कपिल शर्मा इससे पहले भी बॉलीवुड में नज़र आ चुके हैं. कपिल ने अपनी आखरी फिल्म फिरंगी में नज़र आये थे. अब एक बार फिर कपिल शर्मा फिल्मी दुनिया में नज़र आने वाले हैं. इस बार कपिल ने फिल्मी दुनिया के लिए बड़ा हाथ मारा है. मतलब इस बार कपिल बॉलिवुड के मशहूर प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ करते हुए नज़र आयेगें. साजिद नाडियाडवाला बॉलीवुड के ऐसे प्रोड्यूसर हैं जिन्होने कई न्यू कमर की किस्मत चमाकाई है. इस बार कपिल को साजिद नाडियाडवाला ने मौका दिया है. क्या बॉलीवुड में भी चमकेगी कपिल की किस्मत ये तो खैर देखने वाली बात होगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

प्रोड्यूसर साडिद नाडियाडवाला ने खुद इस बात का खुलासा किया है. कि वो कपिल शर्मा के साथ एक प्रोजेक्ट के अंजाम देने वाले हैं. बता दें बीते कुछ दिन पहले साजिद नाडियाडवाला कपिल शर्मा शो में अपनी पत्नी वर्धा खान नाडियाडवाला आहान, शेट्टी, कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ के साथ नज़र आये थे.

शो में साजिद से कपिल ने सवाल किया ‘आप शो के बारे में कैसा और क्या महसूसू करते हैं. कपिल इस बात का जवाब देते हुए साजिद ने कहा ‘ये शो मुझे बिल्कुल अपना शो लगता है. क्योंकि इस शो में काम करने वाले को मैने ही इंडस्ट्री में एंटर करवाया था फिर चाहें वो अर्चना पूरन सिंह हो या नवजोत सिंह सिद्दू हो जिनको ‘मुझसे शादी करोगे’ फिल्म में कमेंटेटर का रोल हो और भी बहुत कुछ.

यह भी पढ़ें – अक्षय कुमार से मनमुटाव के खबरों के बीच आया कपिल शर्मा का रिएक्शन, जानिए क्या कुछ कहा कॉमेडियन ने

इसके आगे शो में बात करते हुए कहा कि मैं इस बात को भी बताना चाहूंगा कि हम कपिल के लिए कुछ तैयार कर रहे हैं इस बात से जुड़ी खुशखबरी हम आपको बहुत ही जल्द देंगें. खबरें तो ऐसी हैं अपनी आने वाली फिल्म में कपिल शर्मा डिलिवरी वॉय के रूप में नज़र आयेगें.

यह भी  पढें – लेंसकार्ट के फाउंडर पियूष बंसल ने कपिल शर्मा के बारे में कह दी ये बड़ी बात