टीवी इंडस्ट्री का सबसे लोकप्रिय और चर्चाओं में बना रहने वाला कॉमेडी शो द कपिल शर्मा आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में बना रहता है। इस शो की सबसे खास बात यह है कि इस शो के हर एपिसोड में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अपनी उपस्थिति दर्ज करते रहते हैं।

द कपिल शर्मा शो ने भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब नाम कमाया है। द कपिल शर्मा शो को होस्ट करने वाले कपिल शर्मा को कॉमेडी किंग कहा जाता है । कपिल अपनी बातों से लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं । सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला यह शो शुरू से ही टीवी का सबसे लोकप्रिय शो माना जाता है। टीआरपी के मामले में भी इस वक्त यह शो सबसे आगे निकल चुका है।

कपिल अपने इस शो के जरिए कई सालों से लोगों को हंसाते आ रहे हैं। कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अक्सर शिरकत करते रहते हैं और कपिल सब के साथ हंसी मजाक करते रहते हैं। इसी बीच द कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने भी शिरकत की। इस शो में सोनाक्षी बतौर गेस्ट के रुप में पधारी हैं। यह एपिसोड अभी टेलीकास्ट नहीं किया गया है। फ़िलहाल अभी इस एपिसोड की एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है ।

सोनी टीवी ने अपने सोशल मीडिया पर इस प्रोमो वीडियो को पोस्ट किया है। साथ में कपिल शर्मा ने भी अपने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को पोस्ट किया हैं । इस वीडियो में कपिल सोनाक्षी के साथ काफी मस्ती करते हुए नजर आते हैं । फैंस कपिल का यह अंदाज देखकर हंसी से लोटपोट हो जाते हैं। इस वीडियो में कपिल शर्मा सोनाक्षी सिन्हा से मजाक करते है लेकिन कपिल का यह मजाक उनको भारी पड़ गया।

इस प्रोमो वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा अपनी अपकमिंग गाने मिल माहिया पर डांस कर रही हैं, उसी बीच कपिल शर्मा वहां पहुंच जाते हैं और सोनाक्षी सिन्हा से मजाकिये अंदाज में कहते हैं कि मिलने आते हैं तो आपके पिताजी कहते हैं खामोश. इस पर सोनाक्षी सिन्हा उन्हें घूर घूर कर देखने लगती है और कपिल शर्मा के मुंह पर एक जोरदार घुसा दे मारती है। उसके बाद यह वीडियो समाप्त हो जाता है।और अब यह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि मेरा पहला रील।