सिद्धू मूसावाला की मौत से से पंजाबी इंडस्ट्री को काफी बड़ा नुकसान हुआ है. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए नजर आते रहते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धू मूसे वाले की हत्या पंजाब के एक शहर में गोली मारकर कर दी गई थी. और इस ख़बर के आते ही म्यूजिक इंडस्ट्री को काफी बड़ा नुकसान हुआ था आए दिन लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रिब्यूट करते हुए नजर आते रहते हैं.इसी बीच मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा सिधु मूसे वाला को एक गाना गाकर ट्रिब्यूट कर रहे थे. और इस गाने में कपिल शर्मा सिद्धू मुसेवाला वाले का 295 गाना गाते हो नजर आते हैं जहां पर वह भावुक होकर रो जाते हैं. और मुसेवाला के बारे में कई बड़ी बातें बोलकर लोगों को इमोशनल कर देते हैं.

29 मई को हुई थी हत्या
गौरतलब है कि सिद्धू मूसे वाले की हत्या 29 मई को गोलियों से भून कर कर दी गई.उनकी हत्या के बाद लोग हैरान और हताश हो गए थे और सोशल मीडिया पर उनकी जस्टिस के लिए डिमांड कर रहे थे. कई कलाकारों ने सिधु मूसे वाले को गाना गाकर और अन्य माध्यम से श्रद्धांजलि अर्पित की इसी बीच कपिल शर्मा शर्मा ने भी सिद्धू मूसेवाले का गाना लाइव कंसर्ट में गाकर श्रद्धांजलि अर्पित की.

वायरल हो रहा है वीडियो
दरअसल सिद्धू मूसे वाले को कपिल शर्मा ने अपने कंसर्ट में श्रद्धांजलि अर्पित की थी जिसमें कपिल सिद्धू मूसे वाले का 295 गाना गाते हुए नजर आते हैं और वह उन्हें याद कर कर कपिल के आंख से आंसू निकल जाता है. कपिल ने कहा की कलाकार का शरीर भले ही इस दुनिया से चला जाता है.लेकिन उनकी यादें आज भी हमारे दिलों में रहती है.

यह भी पढे़ कपिल के शो द कपिल शर्मा शो का कब आएगा नया सीजन, इसबार नजर आएंगे शो में कई नए चेहरे

लोग पसंद कर रहे हैं इस वीडियो को
बता दें कि लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं और यह वीडियो कनाडा का बताया जा रहा है. कपिल शर्मा का वीडियो इंटरनेट की दुनिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.गौरतलब है की कपिल अपनी पूरी टीम के साथ परफॉर्म करने के लिए कनाडा पहुंचे हुए थे.

यह भी पढे़ Kapil sharma Netflix: जब एक ट्वीट को लेकर कपिल शर्मा को खर्च करने पड़े थे 9 लाख रूपये