अपनी बेहतरीन कॉमिक अंदाज और गजब के सेन्स ऑफ ह्युमर के लिए पहचाने जाने वाले कपिल शर्मा आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. वह शख्स जो अपने जीवन में उदास रहता है उसको हंसाने और गुदगुदाने का काम कपिल शर्मा करते हैं. कपिल शर्मा भले ही आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं लेकिन उनके जीवन में एक ऐसा समय था जब वह पाई पाई के लिए मोहताज होते थे. एक साक्षात्कार में कपिल शर्मा ने अपने जीवन के कुछ संघर्ष पलों को याद करते हुए अपने पिछले दौर की बात की थी.

यह तो हम सभी जानते हैं साल 2018 में कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ के साथ शादी रचाई थी लेकिन यह बहुत कम लोग जानते हैं कि कपिल शर्मा को इनसे शादी करने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े थे. कपिल ने हाल ही में एक साक्षात्कार में बताया कि गिन्नी उनसे 3 साल जूनियर थीं. जब गिनी जालंधर से ग्रेजुएशन कर रही थीं उस समय में कपिल कमर्शियल आर्ट से पीजी डिप्लोमा कर रहा थे. कपिल शर्मा ने बताया कि मैं उसी समय कुछ स्टूडेंट्स को भी पढ़ाता था और उस समय एक गिन्नी भी मेरी स्टूडेंट थी लेकिन यह भगवान की मर्जी है, अब वह मेरी टीचर बन चुकी है.

कपिल शर्मा ने यह भी बताया कि उस समय उन्हें कितने पापड़ बेलने पड़े थे. कपिल कहते हैं कि उस समय गिन्नी एक महंगी कार से कॉलेज जाती थी और मेरे पास कुछ भी नहीं था. गिन्नी ने मुझसे कहा था कि जितने करोड़ की मेरी कार है उतना तुम्हारे पास कुछ भी नहीं है. हालांकि अब कपिल शर्मा ने सब हालातों को बदल कर रख दिया है. बता दें, वर्तमान समय में कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ काफी खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं.

यह भी पढ़ें – लोगों को हंसा हंसा कर करोड़ों कमाते हैं द कपिल शर्मा शो के कलाकार, जानिए कौन कितनी संपत्ति का मालिक

गिन्नी चतरथ और कपिल शर्मा दो बच्चों के माता-पिता हैं पिछले दिनों ही गिन्नी चतरथ एक बेटी की मां बनी थी उनकी बेटी का नाम अनायारा शर्मा है. जबकि बेटे का नाम त्रियान शर्मा है. कपिल शर्मा के काम की बात करें तो जल्द ही कपिल शर्मा ओटीटी प्लेटफॉर्म्स नेटफ्लिक्स पर डेब्यू करने वाले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा का नया शो 28 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर टेलीकास्ट किया जाएगा.

यह भी पढ़ें – Kapil sharma Netflix: जब एक ट्वीट को लेकर कपिल शर्मा को खर्च करने पड़े थे 9 लाख रूपये