कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने शो द कपिल शर्मा शो की वापसी को लेकर सुर्खियों में हैं. कपिल ने निजी कारणों से इस साल जनवरी में शो से ब्रेक लिया था जिसकी वजह से शो को कुछ समय के लिए बंद करना पड़ा था. दरअसल, कपिल दूसरी बार पिता बने थे और उन्होंने बेटे के जन्म के बाद उसके और पत्नी गिन्नी के साथ वक्त बिताने के लिए पैटरनिटी ब्रेक ले लिया था. आपको बता दें कि गिन्नी और कपिल ने 2018 में शादी की थी. इसके बाद ये दोनों 2019 में बेटी के माता-पिता बने थे. कपिल और गिन्नी की लव स्टोरी की बात करें तो ये भी काफी फ़िल्मी थी. दोनों ने शादी से पहले काफी उतार-चढ़ाव झेले थे.

कपिल ने एक इंटरव्यू में खुद अपनी प्रेम कहानी साझा की थी. उन्होंने बताया था कि गिन्नी जालंधर के हंसराज महाविद्यालय में पढ़ा करती थीं और मैं एपीजे कॉलेज में पढ़ता था. मैं पॉकेट मनी कमाने के लिए थिएटर प्ले डायरेक्ट करता था. 2005 की बात है. मैं गिन्नी के कॉलेज में ऑडिशन के सिलसिले में गया तो वहां उनसे पहली मुलाकात हुई. तब मैं 24 साल का रहा होऊंगा तो गिन्नी की उम्र तकरीबन 19 साल की होगी. मैं कई ऑडिशन लेते-लेते और उसके बारे में लड़कियों को समझाते-समझाते थक गया. मैंने गिन्नी से कहा कि आगे के ऑडिशन तुम मैनेज कर लो. उन्होंने बड़ी जिम्मेदारी से सारे ऑडिशन लिए. फिर ऑडिशन के बाद रिहर्सल शुरू हुए तो वो अपने टिफिन में मेरे लिए भी खाना लाने लगी, मैंने सोचा शायद सीनियर होने के सम्मान के चलते वो मेरे लिए ऐसा कर रही थी लेकिन बाद में मुझे गिन्नी ने खुद कहा था कि वो मुझे पसंद करने लगी थी इसलिए वो ऐसा करने लगी थी.


इसके बाद मैं मुंबई आ गया लेकिन हम टच में रहे. गिन्नी और मेरे फाइनेंशियल स्टेटस में काफी फर्क था इसलिए मैंने जब गिन्नी के पिता से उनकी बेटी का हाथ मांगा तो उन्होंने मुझे शटअप कहकर इनकार कर दिया. काफी सालों तक गिन्नी के घरवालों को मनाने का सिलसिला चलता रहा और आखिरकार 24 दिसंबर,2016 को मैंने गिन्नी से कहा कि हमें शादी करनी है. गिन्नी मान गईं और उन्होंने घरवालों को मनाते हुए शादी के लिए हां कर दी.