सदी के महानायक के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन की देश और दुनिया में तगड़ी पहचान है. उनको उनके बेहतरीन किरदार निभाने के लिए पहचाना जाता है. वही उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने भी हिंदी सिनेमा को कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्में दी है. हालांकि, वह पिता की तरह मुकाम तो हासिल नहीं कर पाए हैं. लेकिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं.

वहीं अभिनेता इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बॉब विश्वास” को लेकर खबरों में बने हुए हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म के ट्रेलर को अच्छा खासा पसंद किया जा रहा है. वहीं अभिनेता इसके साथ ही एक और वजह से खबरों में हैं.

दरअसल बता दें,हाल ही में अभिषेक बच्चन अभिनेत्री चित्रागंदा के साथ ‘द कपिल शर्मा शो” में अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे और इस दौरान अभिनेता अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री चित्रागंदा काफी हंसी मजाक कर रहे थे लेकिन इसी बीच अभिषेक बच्चन ने एक ऐसा काम किया जिसकी चारों तरफ तारीफ की जा रही है.

दरअसल, हंसी मजाक के दौरान ही अभिषेक बच्चन शो में बैठी कपिल शर्मा की मां के पास जा पहुंचे और उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया. इसके बाद अभिनेता अभिषेक बच्चन के संस्कारों की काफी तारीफ की जा रही है और कहा जा रहा है कि बच्चन परिवार के सभी लोगों में संस्कार हैं और वह बड़े लोगों की इज्जत करते हैं. बता दें, इसके बाद खुद कपिल शर्मा ने अभिषेक बच्चन का शुक्रिया अदा किया.

साथ ही बताते चलें कि”अभिषेक और चित्रांगदा की फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ का निर्देशन दिया अन्नपूर्णा घोष ने किया है. वहीं इसके निर्माता गौरव वर्मा, गौरी खान और सुजाउ घोष है. यह फिल्म 3 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं इस फिल्म में अभिनेता अभिषेक बच्चन एक अलग ही किरदार में दिखाई देने वाले हैं.