इन दिनों कंगना रनौत के द्वारा होस्ट किए जाने वाले लॉकअप शो की हर तरफ चर्चा हो रही है. जैसे-जैसे लॉक अप शो को टेलीकास्ट होने की तारीख नजदीक आ रही है वैसे वैसे ही लॉकअप शो के कई प्रोमो भी रिलीज हो रहे हैं और दिन-ब-दिन इसमें नए-नए कंटेस्टेंट की एंट्री हो रही है.

लॉकअप शो में कंगना रनौत जेलर की भूमिका में नजर आने वाली हैं. जबकि इसमें बाकी कंटेस्टेंट को जेल में बंद किया जाएगा. 72 दिन चलने वाले लॉकअप शो को 24-7 टेलीकास्ट किया जाएगा और अब इसकी पूरी लिस्ट भी आ चुकी है. लॉक अप शो को लेकर फैंस भी ख़ासे एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं और इस शो के प्रोमो भी दर्शकों को खासे पसंद आ रहे हैं. मेकर्स अभी तक पांच कंटेस्टेंट का ऑफिशियल ही नाम अनाउंस कर चुके हैं. वहीं आज की इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे कंटेस्टेंट की लिस्ट बताने वाले हैं जो लॉकअप शो में एंट्री लेने वाले हैं.

निशा रावल

निशा रावल छोटे पर्दे की ऐक्ट्रेस हैं और अपनी पति से मारपीट के दौरान यह सुर्खियों में आई थी उस दौरान उन्होंने अपने पति से अलग होकर उन पर कई सारे आरोप लगाए थे.

मुनव्वर फारुकी

कंगना रनौत के लॉकअप शो में कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी भी नजर आने वाले हैं. इस शो का प्रोमो भी रिलीज हो चुका है. पिछले दिनों यह हिंदू देवी देवताओं का मजाक उड़ाने के कारण लाइमलाइट में आए थे और इन पर कई हिंदू संगठनों ने कार्यवाही की मांग की थी.

पूनम पांडे

पूनम पांडे एक एक्ट्रेस के साथ-साथ एक मॉडल के तौर पर भी काम करती हैं. लेकिन इनकी प्रफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ सुर्खियों में रहती हैं और हमेशा से ही इनका विवादों से पुराना नाता रहा है. पूनम पांडे जिस एपिसोड में नजर आने वाली हैं. उसका प्रोमो भी रिलीज किया जा चुका है.

करणवीर बोहरा

टीवी के मशहूर सीरियल कबूल है. से पहचान कायम करने वाले करणवीर बोहरा भी लॉकअप शो में नजर आने वाले हैं. इसका प्रोमो भी रिलीज हो चुका है.

बबीता फोगाट

बबीता फोगाट भी लॉकअप शो में नजर आने वाली हैं. यह वही बबीता फोगाट हैं. जिन पर दंगल फिल्म बनी है. जिस एपिसोड में बबीता फोगाट नजर आने वाली हैं. उसका प्रोमो रिलीज हो चुका है.

पायल रोहतगी

भले ही यह अभिनेत्री अपनी प्रोफेशनल लाइफ से काफी दूर हो चुकी हूं लेकिन अपने बयानों की वजह से अक्सर लाइमलाइट में आती रहती हैं. बिग बॉस से लोकप्रियता हासिल करने वाली पायल रोहतगी भी लॉकअप शो में नजर आने वाली हैं.

सायशा शिंदे

सायशा शिंदे एक फैशन डिजाइनर के तौर पर काम करती हैं. स्वप्निल शिंदे को अपना लिंग चेंज करने के लिए जाना जाता है. सायशा शिन्दे भी लॉकअप शो में अपना दमखम दिखाने वाले हैं.

यह भी पढ़ें – कंगना रनौत की संपत्ति के बारे में जानकर उड़ जाएंगे होश, महंगी गाड़ियों से लेकर आलीशान बंगले तक करोंड़ों की मालकिन हैं अभिनेत्री
तहसीन पूनावाला

तहसीन पूनावाला बिग बॉस शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर पहुंचे थे और अब यह कंगना रनौत के द्वारा होस्ट किए जाने वाले लॉकअप शो में भी पहुंचने वाले हैं. तहसीन पूनावाला एक राजनीतिक विश्लेषक हैं.

यह भी पढ़ें – पायल रहतोगी को अपने जेल में बंद करने की तैयारी कर चुकी हैं कंगना रानौत, होगी LOCK UP में एंट्री