बीते कुछ सालों में साउथ इंडस्ट्री लगातार अपने ग्रोथ के चरम सीमा पर है और यही कारण है कि साउथ इंडस्ट्री ने बॉलीवुड को भी पीछे छोड़ दिया है। साउथ इंडस्ट्री अब सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि देश और विदेशों में भी अपनी पहचान हासिल कर चुका है। बीते कुछ सालों में साउथ इंडस्ट्री ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। हाल ही में आई सुपरहिट फिल्म पुष्पा इसका जीता जागता उदाहरण है ।

पुष्पा अभी तक 300 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी है और जल्द ही 400 करोड़ की क्लब में शामिल होने वाली है । इतना ही नहीं पुष्पा की हिंदी वर्जन ने 90 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है और जल्दी 100 करोड़ी क्लब में शामिल होने वाली है। साउथ इंडस्ट्री के लगातार हो रहे ग्रोथ के पीछे क्या वजह है इसके बारे में कंगना ने बताया है।

साउथ इंडस्ट्री के ग्रोथ के पीछे छुपे हैं ये 4 रहस्य

बॉलीवुड की सुपरस्टार कंगना रन्नौत आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है । कंगना ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है । कंगना अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने बेबाकी अंदाज के लिए भी जानी जाती है और इनका यह बेबाक वाला अंदाज अक्सर इनको सुर्खियों में बनाए रखता है।

इतना ही नहीं कंगना अपने सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा सक्रिय पाई जाती हैं और अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में कंगना ने अपने इंस्टा पर एक स्टोरी साझा की और इस स्टोरी में कंगना ने साउथ इंडस्ट्री की ग्रोथ के पीछे के 4 रहस्यों के बारे में बताया है ।इतना ही नहीं कंगना ने बॉलीवुड को भी नसीहत दी है।

दरअसल कंगना ने अपने शेयर किए हुए स्टोरी में लिखा है कि साउथ इंडस्ट्री के ग्रोथ के पीछे यह 4 वजह है।

1. साउथ इंडस्ट्री के अभिनेता और अभिनेत्रियां अपनी भारतीय संस्कृति की जड़ों से जुड़े हुए हैं।

2. वह अपने परिवार से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं

3. अपने रिश्ते को लेकर पारंपरिक है

4. साउथ इंडस्ट्री के कलाकारों का जुनून और काम करने का तरीका बिल्कुल अलग है।

यह भी पढ़ें – यह है साउथ के सबसे बड़े और मंहगे सुपरस्टार, एक फिल्म के लिए लेते हैं करोड़ों की फीस

इतना ही नहीं कंगना ने बॉलीवुड को भी नसीहत देते हुए लिखा है कि उन्हें खुद को बॉलीवुड द्वारा भ्रष्ट करने की अनुमति नहीं देनी चाहिए। आपको बता दें कि कंगना ने अपने इस स्टोरी को शेयर करते हुए पुष्पा फिल्म के गाना को भी अपने स्टोरी में लगाया था।

यह भी पढ़ें – कंगना रनौत ने शेयर की लडके के साथ बाहों में लिपटकर तस्वीर, जिंदगी में एंट्री हुई इस खास शख़्स की