बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन कंगना रनौत आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से करोड़ों लोगों के दिलों में जगह स्थापित की है। अभिनेत्री का नाम कई विवादों में शामिल रह चुका है। हाल ही में कंगना ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को लेकर विवादित टिप्पणी की थी जिसकी वजह से लोगों ने उनका काफी विरोध किया था। इसके अलावा कई लोगों ने केंद्र की मोदी सरकार से कंगना से पद्मश्री सम्मान वापिस लेने की मांग की थी।

आपको बता दें, कंगना रनौत बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस की सूची में सबसे टॉप पर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना एक फिल्म के लिए 17-18 करोंड़ रुपये चार्ज करती हैं। यही वजह है कि कंगना आलीशान जिंदगी जीने के लिए पूरे देश में मशहूर हैं।

कंगना रनौत ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बहुत छोटी उम्र में कर दी थी। धीरे-धीरे उन्होंने मेहनत की और आज एक के बाद एक सुपरहिट फिल्म देकर लाखों लोगों के दिलों की धड़कन बन गई हैं। कंगना रनौत अकेली ऐसी अभिनेत्री हैं जो सबसे अधिक पैसा इनकम टैक्स में भरती हैं। उनकी नेट वर्थ आय 75 करोंड़ रुपये है।

बात करें कंगना की प्रापर्टी की तो उनके पास कुल 97 करोंड़ रुपये की संपत्ति है। उनकी कमाई का मुख्य स्त्रोत फिल्में और ब्रांड प्रमोशन है। फिल्मों के लिए कंगना रनौत 17-18 करोंड़ रुपये चार्ज करती हैं। इसके अलावा वे ब्रांड प्रमोशन से 1-2 करोंड़ रुपये चार्ज करती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री ने रियल स्टेट में करोड़ों रुपये इंवेस्ट किये हैं, जिससे उन्होंने करोंड़ों रुपये की कमाई की है। हाल ही में कंगना ने 10 करोंड़ रुपये में मनाली में एक बंगला खरीदा था जिसे बनवाने के लिए 20 करोंड़ रुपये खर्च किए थे।

साल 2017 में उन्होंने पाली हिल्स में तीन मंजिला अपार्टमेंट खरीदा था। इसके लिए उन्होंने 20 करोंड़ रुपये खर्च करने पड़े थे। यहां अभिनेत्री ने अपना ऑफिस बनाया है जिसको 48 करोंड़ रुपये में तैयार किया गया था। बात करें, कंगना की गाड़ियों की तो उनके पास बेहतरीन कलेक्शन है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री के पास एक बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज और एक मर्सिडीज बेंज GLE SUV है। बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज की कीमत 35 करोड़ रुपए और मर्सिडीज बेंज GLE SUV की कीमत 73 लाख रुपए से भारत में शुरू होती है।

यह भी पढ़ें – कंगना रनौत ने शेयर की लडके के साथ बाहों में लिपटकर तस्वीर, जिंदगी में एंट्री हुई इस खास शख़्स की

गौरतलब है, कंगना ने एक्टिंग के अलावा फिल्म प्रोडक्शन में भी कदम रखा है। हाल ही में उन्होंने प्रोडक्शन हाऊस ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ की शुरुआत की है। इस बैनर के तले उनकी फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ जल्द ही रिलीज़ होने वाली है।

यह भी पढ़ें – इन चार बड़ी वजहों के कारण साउथ इंडस्ट्री ने बॉलीवुड को छोड़ दिया पीछे, कंगना ने बताई सच्चाई