बेबाक अंदाज के लिए जाने जाने वाली बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री कंगना रनौत आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. कंगना लगभग हर मुद्दे पर अपनी बेबाक अंदाज में राय रखती हैं. और उनके समर्थकों को यह अंदाज काफी पसंद भी आता है.हिमाचल प्रदेश से आने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत बॉलीवुड में कई सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. ऐसा माना जाता है कि कंगना एक फिल्म को हिट कराने के लिए अकेले ही काफी हैं.

कंगना को राजनीति में अक्सर अपनी राय रखते हुए देखा जाता है.ऐसा माना जाता है कि कंगना भाजपा की समर्थक है. हाल ही में हुए महाराष्ट्र के सियासी बवाल के बीच कंगना ने अपनी राय रखी थी. और महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की जमकर तारीफ भी की थी.कंगना को कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सराहना करते हुए भी देखा जा सकता है. वही कंगना रनौत कई बार कांग्रेस और विपक्षी दलों को भी अपना निशाना बनाते हुए नजर आती हैं.

क्या राजनीति में आएंगी कंगना

एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने अपने राजनीतिक जीवन के बारे में खुलकर बताया था. उन्होंने बताया था कि मैं राजनीति में आकर क्या करूंगी मेरे पास सब कुछ है. उन्होंने यह बात एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान बताई थी.कंगना जिस प्रकार से सरकार का पक्ष रखती हैं उनके विरोधी ऐसा मानते हैं कि कंगना जल्द ही राजनीति में आ सकती हैं.कंगना के फिल्मी करियर की बात करें तो उनका करियर अभी शिखर पर है. कंगना अब अदाकारा से फिल्म डायरेक्टर भी बन चुकी है.

यह भी पढे उर्फी जावेद ने बनाया नया रिकॉर्ड, कंगना रनौत समेत बॉलीवुड के तमाम दिग्गजों को छोड़ा पीछे

कंगना का वर्कफ्रेंट

अभिनेत्री कंगना रनौत की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटती दिखाई दी . जानकारी के मुताबिक इस फिल्म ने अपनी लागत भी वसूल करने में असमर्थ रही है. वही कंगना रनौत की आगामी फिल्म की बात करें तो वह अब फिल्म इमरजेंसी में दिखाई देने वाली है. वैसे जानकारी के लिए बता दे कि कंगना रनौत ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों में काम कर लोगों का दिल भी जीता है. वही उनके द्वारा दिया हुआ कोई भी बयान सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों की वजह बन जाता है.

यह भी पढे मनाली के वादियों में कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना ने बनाया अपना घर, देखें आलीशान तस्वीरें