कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के नाम से मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा ही अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. उनका हर बयान टीवी डिबेट और अखबारों की सुर्खियां बनता है. अब खबर आ रही है कि अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म को लेकर काफ़ी सुर्खियों में हैं.

उनकी नई फ़िल्म का नाम ‘द इनक्रेनेशन: सीता’ (The Incarnation: Sita) है. खबरों के मुताबिक कंगना अपनी इस आगामी फ़िल्म के लिए 32 करोड़ की रक़म ले रहीं हैं. दरअसल, एक रिपोर्ट में बताया गया है कि कंगना ने इस फ़िल्म में सीता का क़िरदार निभाने के लिए 32 करोड़ की रकम माँगी हैं.

हालांकि, इस पर अभी फ़िल्म मेकर्स का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. अगर फ़िल्म मेकर्स इस डील को स्वीकार कर लेते हैं तो अभिनेत्री कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे महँगी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार ही जाएंगी. गौरतलब है कि यह पूरी जानकारी अपने विवादित बयानों की वजह से पहचान बनाने वाले अभिनेता KRK ने अपने यूट्यूब चैनल के जरिये लोगों को दी है.

बता दें, krk फ़िल्मो का रिव्यू करते हैं और उन पर विवादित बयान भी देते हैं. के आर के द्वारा साझा किए गए इस जानकारी के बाद सोशल मीडिया पर सनसनी फैल गई है क्यूंकि इस फ़िल्म में काम करने के लिए मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर ने 12 करोड़ रुपये की फ़ीस मांगी थी. हालांकि, इसकी उन्होंने कभी भी अधिरकारिक घोषणा नहीं कि थी लेकिन उन्हें खूब आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था.

इसके बाद ही मेकर्स ने इस फ़िल्म में सीता का किरदार निभाने के लिए कंगना रनौत के नाम पर मोहर लगाई है. पिछले दिनों फिल्म के राइटर मनोज मुतंशिर ने खुद इस बात का दावा कर कहा था कि, “इस रोल के लिए कंगना उनकी पहली पसंद थी। हमने कभी किसी और एक्ट्रेस से इसके लिए संपर्क नहीं किया और क्योंकि हम हमेशा चाहते थे कि कंगना इस रोल को निभाए।” मनोज मुंतशिर का कहना था कि सीता की किरदार को कंगना को ध्यान में रखकर ही लिखा गया है।बता दें, कंगना को हाल ही में आयी “थलाइवी” को अच्छा खासा रेस्पॉन्स देखने को मिला, जिसे वह अब एन्जॉय कर रहीं हैं इसमें उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था.