बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के वजह से जानी जाती हैं. कंगना अक्सर अपने बेबाक अंदाज की वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. आपको बता दें कि कंगना ने बॉलीवुड में कई शानदार फिल्मों में काम किया है. कंगना काफी बेहतरीन एक्टिंग करती हैं हालांकि करना अपने एक्टिंग की वजह से कम और अपने बेबाक अंदाज के वजह से ज्यादा फेमस है.

बीते 27 फरवरी को कंगना ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना एक शो लॉन्च किया था इस शो का नाम है लॉकअप शो है यह शो इस समय काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है. यही कारण है कि कंगना आए दिन काफी अच्छा मुकाम हासिल करते जा रही है. आपको बता दें कि इस शो ने हाल ही में एक नया रिकॉर्ड बनाया जिसके बाद कंगना ने बॉलीवुड वालों को निशाने पर लेते हुए कह दी बड़ी बात.

बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक अंदाज में बोले गए बातों को लेकर सुर्खियों में नजर आती हैं. आपको बता दें कि कंगना एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो हर मुद्दे पर अपनी बात रखते हुए नजर आती है. हाल ही में कंगना ने फिल्म द कश्मीर फाइल के ऊपर भी अपना विचार रखा था. आपको बता दें कि इन दिनों कंगना रनौत अपने एक पोस्ट के वजह से काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं.

दरअसल, कंगना के शो काफी ज्यादा देखा जा रहा है ऐसे में कंगना काफी खुश नजर आ रही है और हाल ही में कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए बॉलीवुड को निशाने पर लिया है. आपको बता दें कि कंगना रनौत ने एक स्टोरी शेयर करके लिखा कि जैसे ही लॉकअप शो के 200 मिलियन व्यूज पूरे हुए सारे के सारी चंगू-मंगू सेना, क्रूएला की मीडिया, साथ में उनक पापा जो छिप-छिपकर रोने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- कंगना के शो लॉकअप में सारा और अली मर्चेंट का हुआ आमना सामना, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे देख रह गये सब दंग

कितने पापड़ बेलने के बाद 200 मिलियन व्यूज आ गए हैं अब आगे आगे देखो होता है . अब तेरे रोने के दिन आ गए पापा. आपको बता दें कि कंगना रनौत ने अपने इस स्टोरी से बॉलीवुड को झांसे में लेते हुए सीधे तौर पर करण जौहर पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें – कंगना रनौत ने शाहिद कपूर के बारे में बोल दी ऐसी बात, जिसे सुनकर हर कोई रह हैरान जाएगा