‘तेजस’ के लिए जमकर खून-पसीना बहा रही हैं कंगना रनौत, ट्रेनिंग का वीडियो देख दबा लेंगे दांतों तले उंगलियां

0
292

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ के सेट्स से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कंगना मिलिट्री ट्रेनिंग लेती देखी जा सकती हैं. वीडियो में कंगना को नेट पर चढ़ते देखा जा सकता है, जो कि मिलिट्री ट्रेनिंग का ही एक कॉमन फीचर है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


कंगना ने इस वीडियो पोस्ट के साथ एक कैप्शन भी लिखा है जो कुछ इस प्रकार है, ‘जल कुकड़े हमेशा ही आपको नीचे खींचने की कोशिश करेंगे लेकिन हमें हमेशा ऊपर और ऊपर ही जाना है’. इस वीडियो पोस्ट के बैकग्राउंड में पॉपुलर सिंगर एकॉन का सॉन्ग ‘डेंजरस’ भी प्ले हो रहा है.

माना जा रहा है कि इस पोस्ट के माध्यम से कंगना ने अपने विरोधियों पर निशाना साधा है. इससे पहले बुधवार को कंगना ने तेजस की शूटिंग की पहले दिन की फोटो शेयर की थी. इस फोटो पोस्ट के साथ कंगना ने बताया था कि फिल्म ‘तेजस’ के डायरेक्टर सर्वेश मेवाडा ने पूरे एक दशक तक इंडस्ट्री में संघर्ष किया है और यह उनकी पहली फिल्म है.

कंगना ने सर्वेश के बहाने इंडस्ट्री में व्याप्त नेपोटिज्म को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा, ‘ अपना पहले ब्रेक के लिए सर्वेश को इंडस्ट्री में पूरे दस सालों तक संघर्ष करना पड़ा, कल उनके शूट के पहले दिन उनकी मां बेहद भावुक हो गई थीं, उन्हें देख मुझे अपने परिवार की याद आ गई थी, आउटसाईडर्स के लिए इंडस्ट्री में जगह बनाना कोई आसान काम नहीं है’.

बतौर डायरेक्टर ‘तेजस’ सर्वेश मेवाडा की पहली फिल्म है, इससे पहले सर्वेश 2012 में एक शार्ट फिल्म बना चुके हैं.आपको बता दें कि फिल्म ‘तेजस’ को रौनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. पिछले दिनों एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि ‘मैं हमेशा से एक सोल्जर का रोल प्ले करना चाहती थी. मैं बचपन से ही आर्म्ड फ़ोर्सेस से प्रेरित रही हूं. मैने कभी भी देश के जवानों के लिए अपने इमोशंस को छिपाया नहीं है बल्कि हमेशा खुलकर उनके साहस की तारीफ़ की है. वो हमारे देश की रक्षा करते हैं ताकि हम सुरक्षित रहें. इसलिए मैं इस फिल्म को लेकर बेहद खुश हूं’. आपको बता दें कि कंगना फिल्म तेजस में एक एयरफ़ोर्स पायलट का रोल प्ले कर रही हैं.