अपने घर में फिल्म ‘तेजस’ की टीम का कुछ इस अंदाज़ में कंगना ने किया स्वागत, देखें PHOTOS

0
330

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. एक्ट्रेस ने संडे को अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर हैं जिसमें उन्हें और फिल्म ‘तेजस’ की टीम को उनके मुंबई स्थित घर में देखा जा सकता है. इन तस्वीरों में कंगना का बेहतरीन घर दिखाई दे रहा है. आपको बता दें कि यह तस्वीरें फिल्म तेजस के स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन की है.
ट्विटर पर शेयर की गईं इन तस्वीरों के साथ कंगना ने एक कैप्शन भी लिखा है जो कुछ इस प्रकार है, ‘बेहद स्पेशल संडे…तेजस की मेरी टीम रीडिंग सेशन के लिए घर आई हुई है…मेरे प्यारे नए क्रू को होस्ट करना अच्छा लग रहा है, आगे आने वाले कुछ महीनों के लिए यही मेरा परिवार है #तेजस. शुभ यात्रा दोस्तों’.

कंगना ने इस ट्वीट के साथ जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें से एक तस्वीर में उनकी टीम को सोफे पैर बैठे और कैमरे की तरफ पोज़ देते हुए देखा जा सकता है. इन तस्वीरों में आप कंगना के घर के बेहतरीन डेकोरेशन को भी देख सकते हैं. आपको बता दें कि फिल्म ‘तेजस’ कंगना का ड्रीम प्रोजेक्ट है. इस फिल्म नें कंगना एक एयर फ़ोर्स पायलट की भूमिका में नज़र आएंगी. कंगना कहती हैं, ‘मैं फिल्म तेजस में एक सिख सोल्जर का किरदार निभा रहीं हूं लेकिन मुझे इसके बारे में तब तक नहीं पता था जब तक मैने अपने करैक्टर की ड्रेस पर लिखा हुआ नाम नहीं पढ़ लिया, उस वक़्त मेरे चेहरे पर एक मुस्कान थी, आपकी जो भी लालसाएं होतीं हैं यूनिवर्स उन्हें अपने ही अंदाज़ में पूरा करता है, जिसे अक्सर हम समझ नहीं पाते’.

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा था कि वह बचपन से ही सेना और जवानों से प्रभावित रहीं हैं. कंगना की मानें तो वह शुरू से चाहती थीं कि एक दिन वह भी फौजी का किरदार निभाएं और फिल्म तेजस से उन्हें यह मौक़ा मिल रहा है. बताते चलें कि कंगना के इस ड्रीम प्रोजेक्ट को सर्वेश मेवाड़ा डायरेक्ट करेंगे, वहीं इस फिल्म के प्रोड्यूसर रौनी स्क्रूवाला हैं. फिल्म तेजस इस साल के अंत तक सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है.