एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एक बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं. ब्रिटिश बिज़नेसमैन राज कुंद्रा पर आरोप लगे हैं कि वो पोर्न फिल्मों के कारोबार में सक्रिय थे. राज ने पोर्न इंडस्ट्री में 8 से 10 करोड़ रुपयों का निवेश भी किया था और कहा जा रहा है कि अश्लील फिल्मों के कारोबार से शिल्पा के पति राज मोटा पैसा भी कमा रहे थे. पुलिस ने 19 जुलाई सोमवार को राज कुंद्रा को इस मामले में हिरासत में लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राज को 23 जुलाई तक पुलिस अपनी कस्टडी में ही रखेगी.

खबरों की मानें तो शिल्पा शेट्टी से भी पुलिस इस मामले में जल्द पूछताछ कर सकती है. राज के पोर्न फिल्मों में पैसा लगाने और मुनाफ़ा कमाने की बात जब से सामने आई है तब से ही फिल्म इंडस्ट्री में भी चर्चाओं का दौर जारी है. इन सबके बीच अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली है. एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री की तुलना ‘गटर’ तक से कर डाली है.एक्ट्रेस ने हालिया बयान के जरिए परोक्ष रूप से राज कुंद्रा और उनकी वाइफ शिल्पा शेट्टी पर निशाना साधा है.

एक्ट्रेस लिखती हैं, ‘यही कारण है कि मैं फिल्म इंडस्ट्री की तुलना अक्सर गटर से करती हूं, ज़रूरी नहीं कि हर चमकने वाली चीज़ सोना ही हो. मैं अपने अपकमिंग प्रोडक्शन ‘टीकू वेड्स शेरू’ से इंडस्ट्री में मौजूद इस गंदगी को एक्सपोज़ करने का काम करूंगी.हमारी क्रिएटिव इंडस्ट्री को एक स्ट्रांग वैल्यू एड सिस्टम के साथ ही एक चाबुक चाहिए.’ आपको बता दें कि कंगना अक्सर फिल्म इंडस्ट्री में व्याप्त असमानताओं और नेपोटिज़्म आदि के मुद्दों पर इसी तरह बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं.

अब बात यदि एक्ट्रेस के प्रोफेशनल फ्रंट की करें तो कंगना जल्द ही फिल्म ‘थलाइवी’ में नज़र आएंगी. इस फिल्म में कंगना ने तमिलनाडु की सीएम रहीं जयललिता का किरदार निभाया है. इसके साथ ही एक्ट्रेस फिल्म ‘तेजस’, ‘धाकड़’ और ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स’ में भी नज़र आने वाली हैं.बताते चलें कि कंगना की अपकमिंग फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ ओटीटी पर रिलीज की जाएगी इसमें एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे.