धाकड़ की शूटिंग से ब्रेक लेकर कंगना रनौत ने लिया जंगल सफारी का मज़ा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

0
217

कंगना रनौत इन दिनों मध्य प्रदेश में धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं. शूटिंग से कुछ वक्त का ब्रेक लेकर कंगना फेमस सतपुड़ा टाइगर रिज़र्व पहुंचीं और सफारी का लुत्फ़ उठाया. कंगना ने सफारी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कीं. इस दौरान कंगना जंगल सफारी के परफेक्ट आउटफिट में दिखाई दीं. वह ब्लू टॉप, डेनिम जैकेट और लाइट ब्लू जींस पहनी हुई थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

इसके साथ उन्होंने घुटनों तक के बूट्स और ब्राउन हैट लगायी हुई थी. कंगना ने सफारी के बारे में लिखा अपनी पोस्ट में लिखा, इस संडे सतपुड़ा टाइगर रिज़र्व की सफारी पर गई जहां मैंने कई खूबसूरत जंगली जानवर और एक बड़ा टाइगर देखा, सुंदर लेक और वातावरण ने मेरा मन मोह लिया. मैं एमपी टूरिज्म और फारेस्ट डिपार्टमेंट को धन्यवाद कहना चाहती हूं जो कि मेरा इतना अच्छा दिन बीता.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

इससे पहले कंगना ने धाकड़ के कई बिहाइंड द सीन फोटो शेयर किए. पिछली पोस्ट में उन्होंने बताया था कि वह दिन में 14 घंटे शूटिंग कर रही हैं और पिछले दस दिनों में उन्होंने नाईट शिफ्ट करके एक खतरनाक एक्शन सीन फिल्माया है. धाकड़ के अलावा कंगना तेजस और जयललिता की बायोपिक थलाइवी में दिखाई देंगी. उनकी पिछली रिलीज फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here