बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर आए दिन चर्चा में रहती हैं. हाल ही में हॉलीवुड एक्ट्रेस मेरिल स्ट्रीप और वंडर वुमन स्टार गाल गैडोट से खुद को कम्पेयर करने के कुछ समय बाद कंगना रनौत नहीं रुकीं और उन्होंने अपने आपको टॉम क्रूज़ के साथ कम्पेयर कर दिया. कंगना ने एक पुरानी स्टोरी शेयर की जिसमें मणिकर्णिका के एक्शन डायरेक्टर ने उनकी तारीफ की थी.

कंगना ने लिखा, ब्रेवहार्ट और कई हॉलीवुड फिल्मों के जाने-माने एक्शन डायरेक्टर निक पावेल ने कहा था कि मैं एक्शन के मामले में टॉम क्रूज़ से बेहतर हूं. कंगना के ऐसा बोलते ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई. लोगों ने कंगना को जमकर ट्रोल किया.

एक यूजर ने लिखा, कंगना यार फेंकने की भी लिमिट होती है बाबा, लेकिन सच्ची क्या, मस्त जोक मारी रे बाबा.
एक और यूजर ने लिखा, कंगना ने क्या सोचकर लिखा है, ये वही जानती हैं क्यों कि हर ट्वीट में दूसरों से तुलना करने की आदत को सही नहीं ठहराया जा सकता.


इससे पहले कंगना ने खुद की तारीफ करते हुए मेरील स्ट्रीप और गेल गैडोट से खुद की तुलना करते हुए अपने आपको ब्रह्मांड की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस करार दिया था. उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी, धाकड़ की कई तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में कंगना का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन नज़र आ रहा है. थलाइवी के लिए उन्होंने वजन बढ़ाया है जबकि धाकड़ के लिए उन्होंने वजन घटाया है.