बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत अपनी अदाकारी से ज्यादा अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं. कंगना ने अपनी अदाकारी के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है. इन दिनों कंगना अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बयानो को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. कोई भी मुद्दा हो उस कंगना ज़रूर अपनी राय रखती हैं. कंगना का ट्वीटर अकाउंट उनकी तेज़ बयानी के चलते बंद कर दिया गया था. वहीं इन दिनों कंगना रनौत बॉलीवुड और साउथ के विवाद पर बोल कर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं.

कंगना रनौत ने दिया महेश बाबू का साथ

हाल ही में साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने एक बॉलीवुड को लेकर एक बयान दिया था जिसके बाद वो सुर्खियों में आ गए थे. महेश बाबू ने कहा था कि, बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता है. मैं हिन्दी फिल्मों में काम करके अपना वक़्त बर्बाद नहीं करना चहाता. महेश बाबू के इस बयान पर उन्हें जमकर घेरा गया था. लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल भी किया था. अपने बयान पर बाद में महेश बाबू ने सफाई देते हुए कहा था कि, वो तो सिर्फ मज़ाक कर रहे हैं. महेश बाबू के इस बयान पर कई सेलेब्रिटी ने उनका साथ दिया था.

वहीं महेश बाबू के इस बयान को लेकर मैदान में आ गई हैं कंगना रनौत, उन्होंने कहा, मैं जानती हूं बॉलीवुड में उन्हें कोई अफोर्ड नहीं कर सकता है. बॉलीवुड के कई बड़े फिल्ममेकर्स ने उन्हें उन्हें ऑफर दिया. लेकिन उन्होंने नहीं माना. महेश ने अपने अकेले दम पर तेगूलू इंडस्ट्री को नंबर वन बना दिया है. सही में बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता है. अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कंगना ने कहा कि, इस तरह हर छोटी बात पर विवाद नहीं होना चाहिए. अगर उन्होंने इस तरह की कोई बात बोल दी थी तो इस बात को इतना बड़ा मुद्दा बनाने की कोई ज़रूरत नहीं है.

सुनील शेट्टी ने महेश बाबू को दिया था करारा जवाब

इस बॉलीवुड और साउथ की लड़ाई में अभिनेता सुनील शेट्टी भी आ गए हैं. सुनील शेट्टी ने महेश बाबू की बात का जवाब देते हुए कहा था कि, बाप बाप ही होता है. बाकी सारे तो परिवार के लोग हैं और वो हमेशा परिवार के ही लोग रहेंगें.

यह भी पढ़े-महेश बाबू की फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ ने तोड़ा ‘पुष्पा का रिकॉर्ड, फायर को बना दिया फ्लावर, देखें टॉप 10 साउथ की ग्रोसर फिल्मों की लिस्ट

अभिनेता सुदीप किच्चा के हिन्दी विवाद पर भी बोली थी कंगना

बीते दिनों साउथ के मशहूर अभिनेता सुदीप किच्चा के हिन्दी भाषा बवाल को लेकर अपनी बात रखते हुए कह था कि, संस्कृत इस दुनिया की सबसे प्राचीन भाषा है और हमे इसे ही राष्ट्रीय भाषा बनाना चाहिए. बता दें अभिनेता सुदीप किच्चा ने हिन्दी भाषा को लेकर तीखा बयान दिया था, जिस पर अजय देवगव और सुदीप आपस में टकराते हुए दिखाई दिए थे.

यह भी पढ़े-महेश बाबू की फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ ने तोड़ा ‘पुष्पा का रिकॉर्ड, फायर को बना दिया फ्लावर, देखें टॉप 10 साउथ की ग्रोसर फिल्मों की लिस्ट