अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बिखेरते हुए नजर आती रहती हैं. कंगना रनौत एक बार फिर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चाओं के केंद्र में आ चुकी है दरअसल इस बार उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू को लेकर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट पर बड़ी बात कही है.

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रविवार को तब्बू की काफी तारीफ की है जिन्होंने भूल भुलैया 2 और दृश्यम 2 जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है ऐसे में उन्होंने बॉलीवुड को डूबते हुए बचाया है. दरअसल कंगना रनौत का कहना है कि फीमेल लीड्स को अधिक क्रेडिट मिलना चाहिए.

अपनी पोस्ट कंगना ने लिखा
कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि तब्बू ने इस साल केवल भूल भुललैया 2 और दृश्यम 2 जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया है.इन दोनों फिल्मों में तब्बू ने काफी शानदार काम किया है तब्बू अकेले ही फिल्म इंडस्ट्री को बचा रही हैं. उनकी प्रतिभा और निरंतरता पर कभी सवाल नहीं उठाए गए.लेकिन उनका सर्वश्रेष्ठ दिखना और पचास के दशक में उनको शिखर पर पहुंचाना सराहनीय है.उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि महिलाएं अपने काम के प्रति अटूट समर्पण के लिए बहुत अधिक श्रेय की पात्र हैं.

गौरतलब है कि फिल्म दृश्यम 2 सिनेमा घर में बवाल काटते हुए नजर आ रही है फिल्म में अजय देवगन के साथ-साथ ईशा शरण, तब्बू, जैसे कलाकार अपनी सुर्खियां बिखेरते हुए नजर आ रहे हैं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाल का प्रदर्शन कर रही है फिल्म ने अब तक 36.97 करोड़ की कमाई की है.

यह भी पढे़ हिमाचल प्रदेश से चुनाव लड़ सकती हैं कंगना,कहा ये मेरे लिए सौभाग्य की बात होगी

वर्क फ्रंट
बात अगर तब्बू की वर्क फ्रंट की करे तो उनकी पाइपलाइन में भोला, खुफिया और कुट्टी जैसी फिल्में मौजूद हैं, वही बात अगर कंगना रनौत की करें तो एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी को लेकर काफी बिजी चल रही है. फिल्म इमरजेंसी में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर श्रेयस तलपडे जैसे सितारे नजर आएंगे.

यह भी पढे़ हिमाचल प्रदेश से चुनाव लड़ सकती हैं कंगना,कहा ये मेरे लिए सौभाग्य की बात होगी