निया शर्मा टेलीविजन के दुनिया की एक जानी मानी ऐक्ट्रिस है और उन्होंने अपने बोल्डनेस और नागिन अवतार से लाखों को अपना दीवाना बनाया है।

NIA SHARMA

एक हजारों में मेरी बहना है के जरिए अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत करने के बाद ऐक्ट्रिस निया शर्मा ने एक से बढ़ कर एक टीवी शोज में काम किया और टेलीविजन के दुनिया में अपना एक अलग ही पहचान बनाई है। इन दिनों निया शर्मा पॉपुलर टीवी शो नागिन 4 में नागिन का रोल प्ले कर रही हैं।

NIA SHARMA

बता दें स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐक्टर कमाल कुमार निया शर्मा को प्रपोज किया है। इन दिनों निया शर्मा अपने अपने अगले आने वाले सॉन्ग वीडियो की शूट में बिजी हैं। और शूट के दौरान अचानक कमाल कुमार अचानक अपने घुटने के बल बैठ गए और उन्होंने निया से अपने प्यार का इजहार कर दिया। शूटिंग के दौरान अचानक हुई इस घटना वहाँ मौजूद सभी लोग चौंक गए और हैरान रह गए कि ये सब अचानक कैसे हो गया।

NIA SHARMA

शूटिंग के दौरान हुए इस घटना को लेकर ऐक्टर कमाल कुमार ने स्पॉटबॉय को एक इंटरव्यू दिया और बताया कि जब मेरे द्वारा किए गए इस हरकत को लेकर जब सब हैरान रह गए तो मैं और जोर से हंस पड़े, दरअसल मैं और निया सिर्फ मजाक कर रहे थे। आगे कमाल ने ये भी कहा कि निया शर्मा एक बहुत ही बेहतरीन ऐक्ट्रिस हैं और उनकी जैसी लड़की को हर कोई प्रपोज करना चाहेगा। बता दें शूट के दौरान निया शर्मा और कमाल कुमार इस तरह की मस्ती मजाक अक्सर करते रहे हैं।