दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार कमल हासन कि बुधवार को तबीयत काफी खराब हो गई थी जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कमल हसन को बुधवार के दिन बुखार और बेचैनी का शिकार होना पड़ा.जिसके कारण उन्हें चेन्नई के श्री रामचंद्र हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा. इस हादसे के बाद कमल के फैंस उनके लिए काफी दुआ कर रहे हैं थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कमल हासन को अस्पताल से डिस्चार्ज करा दिया गया है.

आराम करने की सलाह
हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक कमल हासन की अस्पताल से छुट्टी करा दी गई है वहीं डॉक्टरों ने उन्हें 2 दिन के लिए आराम करने की सलाह दी है. डॉक्टरों ने उनकी तबीयत को बेहतर बताते हुए अस्पताल से छुट्टी देने का निर्णय लिया था.

भर्ती होने से पहले किया था ये काम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kamal Haasan (@ikamalhaasan)

जानकारी के लिए बता दें कमल हासन ने अस्पताल में भर्ती होने से पहले हैदराबाद में तेलुगू डायरेक्टर के विश्वनाथ से उनके घर में मुलाकात की थी इस मुलाकात की तस्वीर को उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से फैंस के बीच साझा भी किया था. उन्होंने इस पोस्ट कैप्शन में लिखा, मास्टर जय विश्वनाथ के घर पर उनसे मुलाकात की, बहुत सारा सम्मान,इस तस्वीर में तेलुगू डायरेक्टर के विश्वनाथ चेयर पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. कमल हसन को उनका हाथ पकड़े हुए देखे जा सकते हैं.

पिछली बार भी हो चुके हैं एडमिट
इससे पहले भी कमल हासन कोरोना संक्रमित के कारण अस्पताल में एडमिट हो चुके हैं उन्होंने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी थी उन्होंने लिखा अमेरिका से यात्रा करने के बाद मुझे खांसी हुई जिसके बाद मैंने जांच कराई और कोरोणा संक्रमित पाया गया. मैं अलग-थलग हूं. करोना अभी गया नहीं है.

यह भी पढे़ बॉलीवुड के इन अभिनेताओं ने एक-दो नहीं बल्कि तीन-तीन शादी रचाई हैं, मिथुन चक्रवर्ती से लेकर कमल हासन तक शामिल है इस लिस्ट में

वर्क फ्रंट
कमल हसन को आखरी बार फिल्म विक्रम में देखा गया था इस फिल्म में उनके साथ विजय सेतुपति और फहद फासिल भी नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाल का प्रदर्शन किया था वही फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस देखने को भी मिला था. बात अगर वर्कफ्रंट की करे तो कमल हासन जल्द ही फिल्म इंडियन 2 में नजर आएंगे.

यह भी पढे़ बॉलीवुड के इन सितारों ने बेटी की उम्र की लड़कियों से रचाई शादी, सैफ अली खान से लेकर राजेश खन्ना तक शामिल है इस लिस्ट में