अभिनेता अजय देवगन और बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रही काजोल और अजय देवगन की जोड़ी को बॉलीवुड की सफल जोड़ियों की लिस्ट में शामिल किया जाता है. इस जोड़ी को शादी को किए हुए कई वर्षों बीत चुके हैं. लेकिन अभी तक इनमें कोई भी खटपट की खबर नहीं आई है.यह दोनों काफी खुशहाल लाइफ बिता रहे हैं. वही इन दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग भी देखने को मिलती है. बॉलीवुड के इस चर्चित रिश्ते को लगभग 22 साल का समय बीत चुका है. और आज भी इनके बीच प्यार कम नहीं हुआ है.

काजोल और अजय देवगन के बीच ऐसा ही प्यार देखने को मिलता है जैसा वर्षों पहले देखने को मिलता था अक्सर यह दोनों एक दूसरे से बेहद मजाक करते हैं. और एक दूसरे की टांग खींचते हुए नजर आते हैं. बता दें, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में काजोल ने अजय देवगन के लिए ऐसी बात बोल दी जिसे सुनकर अजय देवगन भी हक्के बक्के रह गए, अजय ने कहा कि काजोल अपनी एक फोटो को क्लिक करवाने के लिए लगभग 3 घंटे का समय लेती है. पहले काजोल ऐसा नहीं करती थी लेकिन अब तो बुढ़ापा आ चुका है तो वह ऐसी तस्वीर क्लिक करवाती है जिससे वह बुरी ना लगे.

इतना कहते ही काजल बोल पड़ी और अजय देवगन से कहा कि बुढ़ापा तो तुम्हारा आया है. मेरा नहीं आया, अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल की इस नोकझोंक को काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें, इन दोनों का प्यार फिल्म हलचल” की शूटिंग के दौरान परवान चढ़ा था वहीं साल 1999 में यह दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे.

अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल दो बच्चों के माता-पिता है.शादी के बाद काजोल ने बेटी न्यासा देवगन को जन्म दिया था वहीं बाद में अजय और काजोल बेटे युग देवगन के माता-पिता बने थे. अभिनेता अजय देवगन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह 5 नवंबर को अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी ने एक छोटे से किरदार में नज़र आए थे इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जमकर प्यार मिला है. और यह फिल्म रिकॉर्ड तोड़ते ही जा रही है.