सुनील शेट्टी बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गजों एक्टर रहे हैं. सुनील ने हिंदी सिनेमा को कई यादगार फिल्में दी है.वही हाल ही में उनके बेटे अहान शेट्टी की फिल्म तड़प रिलीज हुई है. इस फिल्म से उनके बेटे अहान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है. इस फिल्म में उनके द्वारा निभाए गए किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म में अभिनेत्री तारा सुतारिया भी नजर आई है.

वहीं इस फिल्म के रिलीज होने से पहले इस फिल्म की ग्रैंड स्क्रीनिंग रखी गई थी. इस दौरान आथिया शेट्टी सुनील शेट्टी और उनकी पत्नी माना शेट्टी भी नजर आए थे लेकिन सबसे ज्यादा निगाहें केएल राहुल ने अपनी तरफ खींची थी. केएल राहुल इस दौरान आथिया शेट्टी के साथ दिखाई दिए थे वहीं अहान शेट्टी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ दिखे थे.

इस ग्रैंड स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी. वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने भी इस ग्रैंड स्क्रीनिंग में शिरकत की थी. वहीं अब अहान शेट्टी और सुनील शेट्टी के साथ काजोल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है. इसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

वीडियो में देखा जा सकता है कि काजोल सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी को कह रही है कि “अबे ले ले गधे’. दरअसल, अहान सेल्फी लेते वक्त फोटो के बजाय बूमरैंग मोड सेलेक्ट कर लेते हैं. यह पूरा मजेदार बाकया उस दौरान का है जब अहान शेट्टी अपनी मां माना शेट्टी और काजोल के साथ सेल्फी ले रहे थे. लेकिन उन्होंने सेल्फी लेने में काफी देर कर दी जिस पर मजाकिया अंदाज में काजोल ने भी चुटकी लेते हुए इस बात को कहा”. काजोल का यह मजाकिया अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

बता दें, तड़प फिल्म तेलुगू फिल्म RX100 की रीमेक है जो कि साल 2018 में प्रदर्शित हुई थी. यह फिल्म काफी पसंद की गई थी और सुपरहिट रही थी जबकि अब ‘तड़प’ से भी ऐसी ही उम्मीदें की जा रही है. बता दें तड़प फिल्म लोगों पर अच्छा-खासा प्रभाव छोड़ रही है और इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 4 करोड रुपए की कमाई करी है.