आपको बता दें इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बॉलीवुड की कोई काजोल अपनी बहन तनीषा के साथ बहस करती हुई दिख रही हैं. तनीषा और काजोल का झगड़ा इतना बढ़ गया कि उन दोनों ने मां को बीच में आकर बीच-बचाव करना पड़ा. यह वीडियो दुर्गा पूजा के दौरान का है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि काजोल और तनीषा किसी चीज को लेकर आपस में बहस कर रहे हैं. हालांकि अब तक इस वीडियो में किस बात पर बहस चल रही है उस बात का पता नहीं लगा है.

इस वीडियो में काजोल अपनी बहन तनीषा से जस्ट स्टॉप और इसके लिए तुम्हें कोई पॉइंट नहीं मिलने वाला जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रही हैं. और साथ ही इस वीडियो में काजोल अपनी बहन तनीषा को शटअप भी कहती हैं. जिस तरह भाई-बहन आपस में झगड़ा करते हैं यह वीडियो भी बिल्कुल वैसा ही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji)

जब काजोल तनीषा को शटअप कहती हैं तो काजोल की बहन तनीषा भी अपनी बड़ी बहन काजोल को शटअप कहती हैं. अपनी दोनों बेटियों को लड़ता देख मां तनुजा दोनों को चुप रहने का इशारा करती हैं और दोनों के पास आकर दोनों का झगड़ा बंद कराती हैं. फिर दोनों बहने अपनी मां के साथ मुस्कुराते हुए ही खूबसूरत फैमिली वाला पोज देती हैं और फिर बॉलीवुड की क्वीन काजोल अपनी मां और बहन के साथ दुर्गा पूजा के पंडाल में पहुंचती हैं.