सलमान खान बॉलिवुड के भाईजान के नाम से जाने जाते हैं, और उनको यह दर्जा यूंही नहीं मिला है. वो अपनी बेहतरीन एक्टींग के साथ साथ अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए भी जाने जाते हैं, और उनकी इन्हीं फिल्मों में से एक है साल 2015 में आई बजरंगी भाईजान. इस फिल्म ने उस समय अपनी कहानी से दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था.

वहीं हाल ही में सलमान खान ने इस फिल्म के सिक्वल की भी घोषणा कर दी है. 19 दिसंबर को आर आर आर (RRR) के इवेँट के दौरान सलमान खान भी मौजूद रहे, इसी दौरान उन्होने बजरंगी भाइजान के सिक्वल की घोषणा की. इस दौरान सलमान खान ने कहा की बजरंगी भाइजान को दर्शकों का खूब प्यार मिला था और यह फिल्म मेरे करिय़र के दौरान की सबसे यादगार फिल्मों मे से एक है, और इसलिए अब मेरी ख्वाहिश इस फिल्म के सिक्वल पर काम करने की है. वहीँ इस दौरान सलमान ने बताया की एसएस राजामौली के पिता वी. विजय प्रसाद के साथ सिक्वल की कहानी पर काम चल रहा है.

जहां एक तरफ सलमान खान ने सिक्वल की घोषणा की, वहीं दूसरी तरफ बजरंगी भाइजान के डायरेक्टर कबीर खान थोड़े खफा नज़र आ रहे है. रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म 83 के एक इवेंट के दौरान कबीर खान ने बजरंगी भाइजान के सिक्वल को लेकर अपनी बात रखी. इस दौरान कबीर खान ने कहा की ना तो फिल्म की कहानी लिखी गई है, और ना ही स्क्रिप्ट पर काम हुआ है. ये घोषणा सलमान खान ने की है, फिल्हाल इस बारे में मेरे पास कहने को कुछ नही है. जानकारी के लिए बता दें की आने वाली फिल्म 83 को भी कबीर खान ने ही डायरेक्ट किया है.

जहां  एक तरफ सलमान ने बजरंगी भाइजान के सिक्वल की घोषणा की वही दुसरी तरफ कबीर खान के बयान के बाद ऐसा लगता है की कहीं ना कहीं दोनो के बीच कुछ छोटी मोटी नराज़गी चल रही है. बॉलीवुड सूत्रों की मानें तो सलमान खान एस एस राजामौली के साथ बजरंगी भाइजान के सिक्वल पर काम करेंगें.हालांकि इस बात कि आधिकारिक पुष्टी नही है. अब तो ये आने वाले समय में ही मालूम होगा की सलमान खान किस डायरेक्टर के साथ काम करते है?