बीते कुछ सालों से साउथ इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में आ रही हैं और यही कारण है कि साउथ इंडस्ट्री अपने विकास के चरम सीमा पर नजर आ रहा है. इतना ही नहीं साउथ इंडस्ट्री ने अपने बेहतरीन फिल्मों और अपने दिलकश अंदाज के वजह से रीजनल सिनेमा होते हुए भी बॉलीवुड को पीछे छोड़ दिया है. आपको बता दें कि इन दिनों साउथ सिनेमा में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में आ रहे हैं.

जिसको लोग दिल खोलकर प्यार दे रहे हैं. आपको बता दें कि साउथ इंडस्ट्री की लगातार हो रही सफलता से बॉलीवुड के कलाकार परेशान नजर आ रहे हैं. वही बात करें साउथ के सितारों की तो साउथ इंडियन के सितारें अपने फिल्मों के माध्यम से पूरे देश में अपनी लोकप्रियता हासिल कर चूके हैं. आपको बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म KGF 2 इस समय काफी सुर्खियों में नजर आ रही है. आपको बता दें कि KGF-2 ने आते ही कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है. फिल्म केजीएफ 2 ने रिलीज के मात्र 2 दिनों में ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. इतना ही नहीं सिर्फ हिंदी भाषा में इस फिल्म ने मात्र 2 दिन 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.

यह भी पढ़े-केजीएफ 2 के हिट होने के बाद यश ने कुछ इस अंदाज़ में किया लोगों का शुक्रिया अदा, सुनाई कहानी

वही बात करें साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की तो जूनियर एनटीआर साउथ इंडस्ट्री के काफी चर्चित अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल है. आपको बता दें कि हाल ही में जूनियर एनटीआर की फिल्म आर आर आर रिलीज हुई थी और इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के एक्टिंग को लोगों ने खूब ज्यादा सराहा था और इस फिल्म के आने के बाद से जूनियर एनटीआर की लोकप्रियता में काफी ज्यादा बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. आपको बता दें कि इन दिनों जूनियर एनटीआर काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. दरअसल, हनुमान जयंती के अवसर पर जूनियर एनटीआर ने दीक्षा ली है. दरअसल, उन्होंने यह दीक्षा फिल्म आर आर आर के अपार सफलता के बाद ली है.

आपको बता दें कि इस दीक्षा के तहत 21 दिनों तक जूनियर एनटीआर कड़ी साधना से गुजरेंगे और तो और इस दौरान वह अपने पैरों में चप्पल तक नहीं पहनेंगे. इतना ही नहीं दीक्षा लेने के बाद से जूनियर एनटीआर की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें जूनियर एनटीआर भगवा कलर का कुर्ता पजामा पहने हुए नजर आ रहे हैं और तो और उन्होंने गमछा भी भगवा कलर का लगा रखा है. जूनियर एनटीआर के इस भक्ति को देखकर फैंस इनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़े-बच्चन परिवार की बहू बनने से पहले भी ऐश्वर्या कर चुकी थीं शादी, फिर बाद में हुई अभिषेक के साथ शादी