साउथ इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर राजामौली एक से बढ़कर एक बड़े प्रोजेक्ट पर काम करते हैं. बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था . और यह फिल्म पूरी तरीके से पैन इंडिया फिल्म थी. वहीं इस फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म ने ताबड़तोड़ रिकॉर्ड बनाए थे. और अब तक इस साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म रही है. इस फिल्म में साउथ की दो बड़े दिग्गज रामचरण और जूनियर एनटीआर और बॉलीवुड के सुपर स्टार अजय देवगन और आलिया भट्ट ने फिल्म में कमाल की एक्टिंग की थी. और इस फिल्म को लोगों का जबरदस्त प्यार देखने को मिला था

फिल्म ने की अंधाधुन कमाई

फिल्म ने अंधाधुन कमाई करते हुए बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड को अपने नाम किया था. फिल्म आर आर आर ने लोगों को देखने के लिए मजबूर कर दिया है.फिल्म की कोरियोग्राफर से लेकर फिल्म की कहानी दर्शकों को खूब पसंद आई है. और ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली आर आर आर पार्ट 2 लेकर जल्द ही नजर आने वाले हैं. पहले मीडिया से बात करते हुए एसएस राजामौली ने बताया था कि वह फिल्म का दूसरा पार्ट लेकर नजर नहीं आने वाले हैं लेकिन अब रिपोर्ट की मानें तो एसएस राजामौली आरआर की पार्ट 2 प्लान कर रहे हैं.

एसएस राजामौली को मिली सलाह

दरअसल बाहुबली और आरआर लिखने वाले लेखक और एसएस राजामौली के पिता ने (RRR) 2 के लिए अपने बेटे राजामौली को एक आईडिया दिया है. और ऐसा माना जा रहा है की यह आईडिया डायरेक्टर राजामौली को पसंद आ चुका है. और राजामौली ने RRR के लिए अपने विचार को विमर्श किया है.

यह भी पढ़े राम चरण तेजा से लेकर जूनियर NTR तक, हज़ारों करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं साउथ के यह सुपरस्टार्स!

महेश बाबू के साथ करेंगे अगली फिल्म

एसएस राजामौली अपनी फिल्मों को ज्यादा टाइम देने के लिए जाने जाते हैं. और फिलहाल रिपोर्ट के मुताबिक वह अपनी अगली फिल्म महेश बाबू के साथ करने जा रहे हैं.और यह फिल्म अभी प्री प्रोडक्शन में ही है. फिलहाल टॉलीवुड स्टार महेश बाबू अपनी एक फिल्म में काफी व्यस्त चल रहे हैं.और वाह इस फिल्म को पूरी करने के बाद एसएस राजामौली के साथ जुड़ेंगे.

यह भी पढ़े जब शादी करने के कारण जेल जाने वाले थे जूनियर NTR, यह थी वजह