जूही चावला जो अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री हैं, और 1984 की मिस इंडिया विजेता भी रह चुकी हैं। 1980 से लेकर 1990 के अंत तक की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक थीं जूही चावला, साथ ही जूही चावला उस जमाने में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री थी जिन्होंने लगभग 113 फिल्मों में काम किया। और इनका बॉलीवुड में एक अलग ही पहचान है, जूही चावला को 1984 में फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिल चुका है।

कैसे फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हुई जूही चावला?

जून 2003 मैं सुजीय घोष की फिल्म  “झंकार बीट्स” में जूही चावला को एक प्रेग्नेंट हाउस वाइफ का किरदार निभाने को दिया गया था, लेकिन गौरतलब यह है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जूही चावला खुद गर्भवती थी और उनके बेटे अर्जुन मेहता इस बीच उनके गर्भ में पल रहे थे जो फिल्म के रिलीज के कुछ दिनों बाद ही पैदा हुए थे।

JuhiChawla

“झंकार बीट्स” 20 जून 2003 को रिलीज हुई थी और एक जुलाई 2003 को अर्जुन मेहता ने इस दुनिया में अपना पहला कदम रखा था । आपको बता दें जूही चावला ऐसी अभिनेत्री थीं जिन्होंने प्रेगनेंसी के दौरान भी खूब लगन और मेहनत से इस फिल्म में काम किया।

JuhiChawla

जूही चावल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1986 में मुकुल आनंद की आई फिल्म सल्तनत से की थी, इस फिल्म में बतौर लीड ऐक्टर सनी देओल मौजूद थे। वहीं इस फिल्म में श्रीदेवी, अमरीश पूरी, धर्मेंद्र और शक्ति कपूर जैसे दिग्गज भी थे।