सुपरस्टार शाहरुख खान हिंदी सिनेमा पर पिछले 30 वर्षों से राज कर रहे हैं. उन्होंने अपने बेहतरीन केरियर के दौरान हर बड़ी अभिनेत्री के साथ काम किया है. माधुरी दीक्षित से लेकर दीपिका पादुकोण तक और काजोल से लेकर जूही चावला के साथ इन्होंने किरदार निभाए हैं. वहीं उन्होंने जूही चावला के साथ भी कई फिल्मों में जबरदस्त काम किया है लेकिन हाल ही में इन से जुड़ा एक किस्सा जूही चावला ने बताया है.

जूही चावला ने शाहरुख खान से जुड़े एक किस्से का जिक्र करते हुए बताया कि एक बार उन्होंने अपने घर पर पार्टी का आयोजन किया था और इस पार्टी में उन्होंने कई सेलिब्रिटीओं को इनविटेशन दिया था और इन सेलिब्रिटी यों में शाहरुख खान भी शामिल थे. जूही चावला कहती है कि इनसे कहा गया था कि यह 11 बजे पार्टी में पहुंचे लेकिन यह 2 बजे पार्टी में पहुंचे थे और उस समय वहां पर सब कुछ खत्म हो चुका था जूही चावला कहती हैं जो मैंने उनको इनविटेशन दिया था इसको लेकर मेरे स्टाफ के लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड हो रहे थे.

लेकिन जब वह मेरे घर पार्टी में पहुंचे दोस्त और मेहमान घर जा चुके थे और सब कुछ खाना-वाना खत्म हो चुका था. आपको बता दें, शाहरुख खान और जूही चावला की फिल्में लिस्ट में डर, यस बॉस, जेंटलमैन, यह दिल है फिर भी हिंदुस्तानी, जैसी फिल्में शामिल हैं. इन फिल्मों में इन दोनों की केमिस्ट्री को जबरदस्त पसंद किया गया था और यही कारण है.

यह भी पढ़ें – आखिर क्यों शाहरुख खान को अपनी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा नहीं दिखाना चाहते हैं आमिर, जानिए वजह

जूही चावला शाहरुख खान की हर एक आदत से अच्छी तरह वाकिफ हैं. निजी जिंदगी में भी यह दोनों एक दूसरे के दोस्त हैं और अक्सर एक-दूसरे के साथ यह मिलते जुलते रहते हैं. वही आखिर में इन दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले काफी समय से जूही चावला सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं और इन दिनों भी उनके किसी प्रोजेक्ट पर काम करने की खबर नहीं है. वही शाहरुख खान इन दिनों पठान फिल्म को लेकर जबरदस्त चर्चा में बने हुए हैं. पठान फिल्म की शूटिंग चल रही है और इन दिनों शाहरुख खान विदेशों में हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं.

यह भी पढ़ें –शाहरुख खान ग्रसित हैं इस अजीब बिमारी से, खुद किया था बड़ा खुलासा