juhi chawla

बॉलीवुड की हीरोइनों को बड़े पर्दे पर देखकर ऐसा ही लगता है कि इन सुंदरियों के मन में कोई राजकुमार बसता है। सच तो ये है कि पर्दे की जिंदगी और हकीकत में बड़ा फर्क होता है। बॉलीवुड में कई ऐसी शादियां हैं जो बिल्कुल बेमेल दिखती हैं। जूही चावला की शादी भी कुछ ऐसी ही है। जिसको इशारे में उन्होंने अपने प्रशंसकों को बताया है।

juhi chawla

जूही चावला ने जय मेहता से शादी की है। जय मेहता और जूही की जोड़ी को देखिए तो ये बेमेल नज़र आती है क्योंकि जय जूही के सामने काफी बूढ़े नज़र आते हैं। वहीं जूही और जय के दो बच्चे भी है। और जूही अपने परिवार को समय देने की वजह से ज्यादा फिल्में नहीं कर पाती हैं। और हाल ही में जूही ने अपने पति को टाइमपास कहा है।

juhi chawla

ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से बात करते हुए जूही चावला ने जय मेहता को ‘टाइमपास’ कहा है। भले ही ये उन्होंने मजाक में कहा लेकिन ये सही है कि दोनों का मेल नहीं। आज फिल्मों से दूरी बना चुकी जूही टॉप की हीरोइनों में शामिल रही हैं। जूही चावला ने 90 के दशक में फिल्मों में खूब धूम मचाई। शाहरुख खान के साथ उनकी जोड़ी खूब जमी। शाहरुख के साथ उन्होंने 90 के दशक में कई हिट फिल्में दीं। इनमें ‘डर’ जैसी फिल्में शामिल हैं जिसने शाहरुख और उनके करियर को नई ऊचाईयां दीं।

Juhi and amir khan

आमिर खान के साथ भी जूही ने ‘हम हैं राही प्यार के’ और इश्क जैसी सुपरहिट फिल्में दीं। जब उन्होंने जय मेहता से शादी का फैसला किया तो उनके प्रशंसक चौंक गए थे। इसकी एक वजह जूही से जय की दूसरी शादी होना भी है।जूही हाल ही में मल्टीस्टारर फिल्म ‘चॉक एंड डस्टर’ में नजर आईं थीं। फिल्म में अपने किरदार से उन्होंने खूब तारीफें बटोरीं।

juhi chawla

अभी हाल ही में जूही ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो 5जी नेटवर्क पर सरकार से सवाल पूछ रही थी जिसमे उन्होंने कहा कि हमें 5जी से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन जो इससे जुड़ी सही जानकारी है वो सरकार लोगों तक पहुँचाये जिससे लोग समझ सके कि आखिर 5जी क्या होता है, लोगों को भी तो पता चले क्या हो रहा देश में।