90 के दशक की खूबसूरत अदाकारा रही जूही चावला अब फिल्मी पर्दे से दूर हो चुकी हैं. भले ही जूही चावला अब फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आती हैं. लेकिन 90 के दशक में जूही चावला की तगड़ी फैन फॉलोइंग थी और इनकी एक्टिंग के लाखों लोग दीवाने थे. जूही चावला ने अपने बेहतरीन कैरियर के दौरान के यादगार फिल्मों में कैरियर निभाए हैं और उन्होंने बॉलीवुड के लगभग हर एक बार एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर किया है.

juhi chawlaजूही चावला और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से तो कम सुर्खियों में आती हैं. लेकिन इनकी पर्सनल और लग्जरियस लाइफ हमेशा ही लाइम लाइट में बनी रहती हैं. जूही चावला सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इस दौरान जूही चावला की लग्जरियस लाइफ भी चर्चा का विषय बन जाती हैं.

वैसे तो जूही चावला के कई घर हैं, लेकिन मुंबई में जूही चावला जिस घर में रहती हैं उसकी अलग ही खासियत है. जूही चावला का मुंबई में बना यह घर काफी आलीशान है और इस घर में सारी सुख सुविधाएं मौजूद हैं. जूही चावला का यह आलीशान बंगला मुंबई के मालाबार हिल्स में बना हुआ है. जूही चावला का यह 9 मंजिला बंगला किसी राजा महाराजा के बंगले से कम नहीं है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, जूही चावला जिस घर में रहती हैं वह जय मेहता का पैतृक घर है जो जूही चावला के पति हैं. जूही चावला के इस घर की एक खास बात और है जो बहुत कम लोग जानते हैं. आपको बता दें जूही चावला के इस खूबसूरत इंटीरियर से बने घर को श्रीलंका के मशहूर आर्किटेक्ट चन्ना दसवॉटे द्वारा किया गया है. जूही चावला 9 मंजिला घर देखने में काफी खूबसूरत है. यह घर काफी मॉडर्न स्टाइल से डिजाइन किया गया है और इस घर में एक बड़ा गार्डन एक स्विमिंग पूल और एक जिम मौजूद है.

यह भी पढ़ें – जब आमिर खान ने जूही चावला के हाथ पर थूक दिया था, जुही हो गईं थीं आग बबूला

हालांकि, बता दें, जूही चावला फर्स्ट फ्लोर और सेकेंड फ्लोर पर ही रहती हैं. बाकी के फ्लोर खाली रहते हैं. जूही चावला ने साल 1995 में मशहूर बिजनेसमैन जय मेहता के साथ शादी की थी इस दौरान जूही चावला और जय मेहता की ये शादी काफी विवादों में रही थी हालांकि, वर्तमान समय में जय महता और जूही चावला एक दूसरे के साथ खुशहाल लाइफ बिता रहे हैं.

यह भी पढ़ें – अगर जूही चावला नहीं चाहती तो जेल से कभी बाहर नहीं आते शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान