शाहरुख खान और जूही चावला की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है, ये तो सभी जानते हैं कि इन दोनों की दोस्ती काफी अच्छी है. लेकिन अब इस दोस्ती पर आधिकारिक मुहर भी लग चुकी है. क्योंकि हाल ही में जूही चावला ने आर्यन खान की जमानत के लिए एक लाख के चेक पर साइन किए और उनकी गारंटर के तौर पर कोर्ट पहुंची, और कोर्ट से निकलने के बाद कहा कि आर्यन खान अब सुरक्षित घर चला जाएगा मुझे बेहद खुशी है. तो चलिए इसी बीच आज के इस पोस्ट में हम आपको शाहरुख खान और जूही चावला की दोस्ती का एक दिलचस्प किस्सा बताने वाले हैं.

दरअसल, एक बार जूही चावला ने अपने घर पर एक पार्टी रखी थी और उसमें सभी करीबियों को इन्होंने इनविटेशन भेजा था और उनमें एक इन्विटेशन शाहरुख खान का भी था. इनविटेशन में बताया गया था कि पार्टी में 11:00 बजे तक पहुंचना है. लेकिन शाहरुख खान तय समय पर नहीं पहुंचे थे बल्कि शाहरुख खान तो रात के 2:30 बजे पार्टी में पहुंचे थे.

इस बात पर एक टीवी शो में जूही चावला ने चुटकी लेते हुए कहा था कि शाहरुख खान तो हमारा रेस्पेक्ट ही नहीं करते हम बुलाते हैं 11 बजे और पहुँचते हैं 2:30 बजे. इससे पता चलता है कि इन दोनों के बीच काफी हंसी मजाक भी चलती रहती है.

बता दें, कई बार जूही चावला कह चुकी है कि शाहरुख खान ने उनके हर मुश्किल वक्त में उनका साथ दिया है. एक बार जब जूही चावला की सभी फिल्में हिट जा रही थी तो वह काफी एटीट्यूड में आ गई थी और अपनी मां से भी झगड़ पड़ती थी. इस पर शाहरुख खान ने जूही चावला को समझाते हुए कहा था कि मां-बाप हमेशा ही रिस्पेक्ट से बात करनी चाहिए. मां-बाप हमेशा हमसे बड़े ही होते हैं. इस पर अभिनेत्री कहती हैं कि शाहरुख खान के यह शब्द आज तक मेरे साथ हैं.

गौरतलब है कि आर्यन खान खान को 28 अक्टूबर को जमानत दे दी गई और उनके गारंटर के तौर पर कोर्ट में जूही चावला ही पहुंची थी.