जॉन अब्राहम बॉलीवुड के काफी शानदार अभिनेता माने जाते हैं. जॉन अब्राहम ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. हालांकि, इन दिनों जॉन अब्राहम अपनी अपकमिंग फिल्म एक विलन रिटर्न को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म एक विलन रिटर्न को लेकर काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे हैं. हालांकि, हाल ही में जॉन अब्राहम ने एक इंटरव्यू दिया था और इस इंटरव्यू के दौरान जॉन अब्राहम ने ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर बात की है. जिसके वजह से जॉन अब्राहम की खूब ज्यादा चर्चा हो रही है.

दरअसल, जॉन अब्राहम बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में शामिल है जो बहुत कम बोलते हैं लेकिन जब बोलते हैं तो काफी गंभीर मुद्दे और काफी बेबाक अंदाज में बोलते हैं जॉन अब्राहम ने हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर बात करते हुए कहा कि मुझे यह बिल्कुल भी पसंद नहीं है कि कोई घर बैठे मुझे 299 या 499 रुपया देकर देखें. मैं बड़े पर्दे का एक्टर हूं और मैं बड़े पर्दे पर काम करना चाहता हूं. मैं नहीं चाहता कि मैं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम करूं. आपको बता दें कि जॉन अब्राहम के इंटरव्यू के बाद से खूब ज्यादा चर्चा हो रही है और फैंस इनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. इतना ही नहीं जॉन अब्राहिम ने ओटीटी प्लेटफार्म को लेकर तरह-तरह की बातें भी की है और आगे इस लेख में हम आपको जॉन अब्राहम के इस इंटरव्यू के बारे में बात करने वाले हैं.

यह भी पढ़े-इन टीवी सीरियल्स ने किया बोल्डनेस की सारी हदों को पार, बॉलीवुड भी हो गया फेल

दरअसल, हाल ही में जॉन अब्राहम ने एक इंटरव्यू दिया था और इस इंटरव्यू के दौरान जॉन अब्राहिम ने ओटीटी प्लेटफार्म को लेकर बात की थी. जॉन अब्राहम ने कहा था कि मैं अगर एक प्रोड्यूसर के तौर पर बात करूं तो ओटीटी प्लेटफॉर्म मेरे लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होगी लेकिन एक एक्टर के तौर पर बात करूं तो मुझे यह बिल्कुल भी पसंद नहीं है. क्योंकि मैं नहीं चाहता कि कोई मेरी फिल्म देखते देखते फिर वाशरूम चला जाए या फिर देखते देखते किसी काम से किचन में चला जाए. मुझे नहीं पसंद की कोई 299 भी और 499 में घर बैठे मुझे देखें.

johnabraham

आपको बता दें कि जॉन अब्राहम एक एक्टर होने के साथ-साथ एक प्रोडक्शन हाउस कंपनी भी चलाते हैं. जी हां जान अब्राहम के प्रोडक्शन कंपनी का नाम जॉन अब्राहम एंटरटेनमेंट है और उनके प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले विक्की डोनर, मद्रास कैफे जैसे कई हिट फिल्में बन चुकी हैं. बात करें जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म एक विलन रिटर्न की तो यह फिल्म 8 जुलाई को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इस फिल्म के रिलीज डेट को टाल दिया गया है और यह फिल्म 29 जुलाई को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. यही कारण कि इस फिल्म को लेकर इस समय जॉन अब्राहम काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे हैं.

यह भी पढ़े-खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 से एलिमिनेट होते ही प्रतीक सहजपाल ने मेकर्स को मारा ताना ?, ट्वीट ने मचाई टीवी की दुनिया में खलबली