बॉलीवुड दुनिया से मनमुटाव और तीखी नोक- झोंक वाली खबरें हमेशा ही आती रहती हैं। हम देखते हैं कि आए दिन किसी न किसी में कुछ ना कुछ खटपट देखने को मिल ही जाता है। ऐसा ही एक खुलासा सलमान खान ने अपने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान किया है।

Know Why Salman Khan and John Abraham Friendship got broken because of  Katrina Kaif - Filmibeatसलमान ने खुलासा किया कि जॉन अब्राहम ने कैटरीना को अपनी फिल्म से निकाल दिया था, इसके बाद कैटरीना मेरे पास आकर खूब रोई थी। सलमान खान ने कहा कि जॉन अब्राहम ने कैटरीना को साल 2003 में आई फिल्म “साया” से निकाल दिया था और कैटरीना की जगह तारा शर्मा को ले लिया था।

Katrina Kaif on her relationship with Salman Khan: 'Its a friendship that's  lasted 16 years, he's a true friend' | Bollywood - Hindustan Timesसलमान ने कहा कि अब तो कैटरीना अपनी फिल्मों से जॉन अब्राहम को निकाल सकती हैं, पहले जॉन अब्राहम का समय था लेकिन अब कैटरीना की बारी है। सलमान ने कहा कि कैटरीना मेरे पास आई, और आते ही रोने लगी और वह बोली मेरा कैरियर खत्म हो जाएगा। इसके बाद मैंने कैटरीना से कहा आज तुम रो रही हो, कल तुम हँसोगी एक दिन कैटरीना तुम बहुत बड़ी एक्टर बनोगी।

इसके बाद कटरीना कैफ ने रोना बंद किया।

Katrina, John Abraham to work again in Force 2? - Movies Newsइसके बाद कैटरीना कैफ ने जॉन अब्राहम के साथ एक और मूवी साइन कर ली जिसकी शूटिंग न्यूयॉर्क में होने वाली थी, इस शूटिंग से पहले बताया जाता है कि कैटरीना इस फिल्म में काम करने से पहले सलमान खान से सलाह लेने पहुंची थीं। इसके बाद सलमान ने कैटरीना को सलाह दी कि वह अब कुछ नहीं कहेगा और तुम उसके लिए नहीं बल्कि डायरेक्टर के लिए किरदार निभा रही हो। फिर कैटरीना ने सलमान से कहा उसने मुझे फिल्म से निकलवा दिया तो। तो फिर सलमान ने कहा कि बड़ा दिल रखो तुम्हारे लिए फिल्म से जॉन को निकाला जा सकता है लेकिन तुम्हें नहीं।

SHOCKING: Katrina Kaif's first film was with John Abraham but she was  chucked out of the film : Bollywood News - Bollywood Hungamaमैं नहीं चाहता कि इस फिल्म से जॉन अब्राहम को निकाला जाए यह सही नहीं होगा कोई दिक्कत नहीं है तुम काम करो। यह बात कैटरीना को समझ आ गई और उन्होंने इस फिल्म में के लिए हां कर दी और फिर फिल्म में काम किया।